Garhwal Khabar @ वाह क्या बात है…बुढ़ापे को लाठी का सहारा दे रहे हैं ये ठाकुर साहब| जगमोहन डांगी की Report

Share this news

सिटी लाइव टुडे, जगमोहन डांगी, पौड़ी


विश्व वरिष्ठ नागरिक दिवस पर आयोजित कार्यक्रम में ठाकुर साहब के कार्यों की सराहना की गयी। लाचार व बेबस बुढ़ापे को सहारा देने के लिये ठाकुर के कार्यो में हाथ बंटाने व बढ़ाने की अपील भी हुयी है। ये ठाकुर साहब है सुंदर सिंह चौहान। जनपद पौड़ी के सतपुली स्थित ग्राम मलेठी में वृद्धाश्रम में वरिष्ठ नागरिक सम्मान समारोह कार्यक्रम का आयोजन किया गया। यह आयोजन उत्तराखंड राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण नैनीताल के माह अगस्त 2023 के प्लान ऑफ एक्शन के अनुपालन में हुआ है।

.कार्यक्रम में सिविल जज एवं सचिव जिला विधिक सेवा पौड़ी पौडी गढ़वाल अकरम अली पहुंचे उन्होंने वृद्ध आश्रम का औचक निरीक्षण किया। उन्होंने आश्रम में रहने वाले वरिष्ठ नागरिकों का हालचाल जाना तथा उनके व्यवस्थाओं के बारे में जाना। उन्होंने निरीक्षण के बाद आयोजन शिविर में अपने सम्बोधन में वरिष्ठ नागरिक दिवस की बधाई देते हुये उनके सुखमय जीवन की कामना की। जिला सिविल जज पौडी द्वारा चौहान द्वारा किये जा रहे परोपकार एवं जनसेवा के कार्याे की सराहना करते हुये कहा कि चौहान जी अन्य नागरिकों के लिए प्रदेश में एक प्रेणास्रोत हैं।

इस अवसर पर उनको विधिक सहायता विधिक जानकारी दी अकरम अली ने कहा कि राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण नैनीताल के दिशा निर्देशन पर इस शिविर का आयोजन किया गया जो कि वरिष्ठ नागरिकों के लिए विधिक सहायता प्रदान करने के संदर्भ में जानकारी दी इस अवसर पर आश्रम में उपस्थित सभी वरिष्ठ जनों का सचिव अकरम अली के द्वारा माल्यार्पण कर स्वागत किया गया । इस कार्यक्रम में ठाकुर सुंदर सिंह चौहान, आश्रम के प्रबंधक विजेंद्र सिंह, पूर्व प्रधान मौदाणी माया देवी रावत,

ad12

पूर्व प्रधान डोभल राजकमल सिंह नेगी पूर्व प्रधानाचार्य सतपुली उम्मेद सिंह रावत, समाजसेवी आर पी नैथानी आश्रम में निवास कर रहे वरिष्ठ नागरिक क्षेत्र के प्रबुद्ध वरिष्ठ नागरिक के अलावा जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के पीएलवी जगमोहन डांगी कल्जीखाल, पीएलवी सुनील रावत एकेश्वर्,दीपक रावत कोटद्वार आदि मौजूद रहे। शिविर का संचालन पीएलवी सतपुली पुष्पेंद्र राणा ने किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *