Uttarakhand Weather @ आफत की बारिश| परेशानियों की बरसात| विकास श्रीवास्तव की Report

Share this news

सिटी लाइव टुडे, विकास श्रीवास्तव


उत्तराखंड में राहत की बारिश आफत बनने लगी है। खबर है कि नदी-नालों का रौद्र रूप दिखाई दे रहा है, वहीं कई जगह सड़कें ध्वस्त हो गई हैं। मीडिया रिपोर्टों के अनुसार भवाली अल्मोड़ा राष्ट्रीय राजमार्ग के भौर्या मोड़ के पास थुवा की पहाड़ी से भूस्खलन होने से सड़क पर पत्थर और बोल्डर आने यातायात ठप हो गया।


मीडिया रिपोर्ट में बताया गया है कि धारी-पोखराड़ मार्ग पर भारी मात्रा में मलबा आने से मार्ग पर आवाजाही पूर्ण रूप से बंद हो गई है। इससे ग्रामीणों और यात्रियों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, हरिद्वार में बारिश से कनखल के लाटोवाली में एक जर्जर मकान की दीवार भरभरा कर गिर पड़ी। मलबे की चपेट में आई बाहर खड़ी एक कार क्षतिग्रस्त हो गई।

ad12


इसके अलावा बारिश से शहर के कई क्षेत्रों में जलभराव हो गया। जलभराव के चलते लोगों को आवागमन में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। वहीं जिलाधिकारी की ओर से गठित प्रशासन की टीम बारिश से हुए नुकसान की जानकारी जुटाने के साथ मौका मुआयना भी कर रही है। उधर, चमोली के छिनका में बदरीनाथ हाईवे बाधित होने से लंबा जाम लग गया। यहां पहाड़ी से मलबा आने के हाईवे अवरुद्ध है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *