देबू दा को मिला ” नारी शक्ति ” का भरोसा|.. और भी मजबूत ” देबू दा “| क्लिक कर पढ़िये पूरी खबर

Share this news

सिटी लाइव टुडे, मीडिया हाउस


प्रचार के आखिरी दिन गाजीवाली फतह करने को देवेंद्र सिंह नेगी देबू दा और प्रचंड और पूरी रंगत में दिख रहे हैं। खराब मौसम की परवाह नहीं करते हुये देबू का चुनावी रथ थमने के बजाय तेज होता दिख रहा है। इससे पहले बीते दिवस देबू दा के समर्थन में नारी शक्ति भी खुलकर आ गयी हैं। कहने का मतलब यह कि देबू दा शुरूआत जितने मंे मजबूत दिखे, उससे कई ज्यादा मजबूत प्रचार के आखिरी दिनों में निखरकर आये।

गाजीवाली को स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों का गांव कहा जाता है। इस गांव की अपनी अलग ही पहचान है। इस ग्राम पंचायत की प्रधानी पद पर देवंेंद्र सिंह नेगी देबू चुनाव लड़ रहे हैं। पूरे प्रचार तंत्र में देबू नंवर-वन रहे। इसके प्रचार की धार पैनी रही। अब आखिरी दिनों में भी देबू दा की रणनीति का कोई तोड़ नहीं दिख रहा है। हालांकि फैसला जनता को ही करना है।

ad12

आखिरी दिनों में भी देबू बीस ही साबित हुये हैं। मतदान से ऐन वक्त पहले देबू के समर्थन में नारी शक्ति का आना बड़ी ताकत है। आखिरी दिन भी देवेंद्र सिंह नेगी ने अपील की है कि विकास के लिये वोट करें। अपने पक्ष में मतदान करने की अपील करते हुये उन्होंने कहा है कि निश्चित ही गांव की तस्वीर व तकदीर बदलेंगे। इस मौके पर चंद्रकला रावत, प्रमिला देवी, रूपा बिष्ट, हेमा ढोंडीयाल, त्रिलोका रावत, जयंती, मोहन कलुडा, पवन पंत उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *