Pauri Garhwal..पौड़ी के इन तीन विकासखंडों के ” गौं-गुठ्यार ” पोरी| जगमोहन डांगी की Report

Share this news

सिटी लाइव टुडे, जगमोहन डांगी, पौड़ी गढ़वाल


अपने पौड़ी विधानसभा के विधायक राजकुमार पोरी तीन विकासखंडों के जनसंपर्क पर निकले हैं। इसकी विधिवत शुरू हो गयी है। केंद्र सरकार के 9 साल पूरे होने के उपलक्ष्य में यह अभियान शुरू किया गया है। शनिवार को कार्यालय में जनसंघ के संस्थापक श्यामा प्रसाद मुखर्जी की जयंती पर उनकी प्रतिमा पर माल्यार्पण और पुष्प अर्पित किए उसके बाद विकासखंड पौड़ी, कोट तथा कल्जीखाल के विभिन्न ग्राम सभाओं में की ग्रामीणों से मुलाकात, केंद्र सरकार की उपलब्धियां गिनायीं।

केंद्र की मोदी सरकार के 9 साल पूरे होने पर भाजपा अपनी उपलब्धियों को जनता के द्वार तक पहुंचाने के लिए महा जनसंपर्क अभियान चला रही है जिसके तहत आज विधायक राजकुमार पोरी ने पौड़ी, कल्जीखाल तथा कोट ब्लॉक के ग्रामीण क्षेत्रों में पहुंचकर ग्रामीणों से मुलाकात की। इस मौके पर जहां उन्होंने पानिया गांव में यात्री सैट का उद्घाटन किया। साथ ही ग्राम कढ़ाई में मां जालंधरा देवी की वार्षिक पूजन में प्रतिभाग किया। बताया कि इसके साथ ही भेंटा, तैला, बराई, उड़ा कांडई, कोलडी जयपुर श्रीकोट, उरेगीं सीकू घंडियाल गांव में जाकर लोगों से वार्ता की और उनकी समस्याओं को भी जाना।

ad12

इस मौके पर विधायक द्वारा स्थानीय लोगों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में चल रही केंद्र सरकार की 9 साल की उपलब्धियों को भी गिनाया गया साथ ही आगामी लोकसभा चुनाव में इस दौरान फिर से भाजपा को समर्थन देने की अपील भी की गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *