हे भगवान… सुहागरात को दूल्हा-दुल्हन की मौत| एक ही चिता पर हुआ अंतिम संस्कार| Click कर पढ़िये पूरी खबर

Share this news

सिटी लाइव टुडे, मीडिया हाउस


दिल दहला देने वाली खबर है। खबर ऐसी है कि रूंह कांप जाये और कलेजा मुंह को आ जाये। मनहूस खबर यह है कि साथ जीने व मरने की कसम खाकर विवाह करने वाले एक दंपती की सुहागरात ही जीवन की अंतिम रात रही। एक कमरे में सोए पति व पत्नी के शव सुबह बेड पर पड़े मिले। मीडिया रिपोर्टों के हवाले से खबर है कि पीएम रिपोर्ट में मौत का कारण दिल का दौरा पड़ना बताया गया है।


घटना से दोनों के परिजनों में हड़कंप मचा हुआ है। मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। मामला उत्तर-प्रदेश के बहराइच के कैसरगंज का है। घटना 3 जून-2023 की है। दोनों का अंतिम संस्कार एक ही चिता पर किया गया। मीडिया रिपोर्टों के अनुसार कैसरगंज कोतवाली क्षेत्र के गोड़हिया नंबर चार निवासी युवक का विवाह ग्राम गोड़हिया नंबर दो गुल्लनपुरवा गांव निवासी युवती के साथ 30 मई को हुआ था।

विवाह संपन्न होने के बाद 31 मई को बारात वापस गांव पहुंची। इसके बाद रात में पति और पत्नी देर रात अपना कमरा बंद कर सोने चले गए। इस बीच बृहस्पतिवार की सुबह दंपती के कमरे का दरवाजा नहीं खुला तो परिवार के लोग परेशान हुए। इस पर सभी ने कमरे की खिड़की से झांककर देखा तो दूल्हा और दुल्हइन कमरे में बेसुध पड़े थे।

ad12


मीडिया रिपोर्टों के हवाले से खबर है कि सभी ने दरवाजा तोड़कर खोला तो दोनों मृत मिले। यह बात पता लगते ही पूरे परिवार में कोहराम मच गया। लड़का पक्ष के लोगों ने लड़की पक्ष के लोगों को सूचना दी। दोनों के परिवार के लोग एकत्रित हुए। घटना से गांव में भी मातम का माहौल है। परिजनों ने भी अभी तक इस मामले में किसी के खिलाफ कोई शिकायत नहीं की है। वहीं दोनों के शव का अंतिम संस्कार शुक्रवार को एक ही चिता पर किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *