advertisement

pauri| तो पीपीपी मोड से हटेगा जिला अस्पताल| जगमोहन डांगी की रिपोर्ट

Share this news

सिटी लाइव टुडे, जगमोहन डांगी, पौड़ी


पौड़ी सीट पर जीत दर्ज करने के बाद राजकुमार पोरी ने दिल खोलकर मन की बात साझा की। उन्होंने साफ किया कि वे देहरादून वाला नहीं बनूंगा। जनता ने विश्वास जताया है उस पर खरा उतरने का प्रयास करूंगा। स्वास्थ्य सेवाओं को लेकर उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य सेवायें दुरूस्त नहीं हुयीं तो जिला अस्पताल को पीपीपी मोड से अनुबंध हटाया जा सकता है।

जिला मुख्यालय पौड़ी में मीडिया से बातचीत करते हुये राजकुमार पोरी ने कहा कि शपथ ग्रहण के बाद विधानसभा क्षेत्र में विकास कार्यों के रोड़ मैप को लेकर संबंधित जिला स्तरीय अधिकारीयों के साथ बैठक करेंगे। पोरी ने कहा कि वे शपथ ग्रहण के बाद पौड़ी मुख्यालय के 5 किलोमीटर के दायरे के अंतर्गत आने वाली सभी सड़कों को गड्ढा मुक्त करने के प्रयास करेंगें। इसके साथ ही पिछले लंबे समय से निर्माणाधीन चल रहे मुख्य बस अड्डे के काम को जल्द पूरा करवाने के लिए काम करेंगे।

architect-ad

उन्होंने कहा कि वे जनता का आभार व्यक्त करते हैं जिन्होंने उन पर विश्वास जताकर उन्हें विधानसभा भेजा हैं। उन्होंने कहा कि वे जनता को विश्वास दिलाते हैं कि जनता ने जो भी विश्वास उन पर जाहिर किया है उस विश्वास पर शत-प्रतिशत खरा उतरने वे हर संभव प्रयास करेंगे। उन्होंने मीडिया से भी समय समय मार्गदर्शन की अपील की। उन्होंने कहा की वह अधिक समय अपनी विधानसभा को देंगे और पौड़ी ही रहेंगे देहरादून वाला मिथक को अपने ऊपर हावी नहीं होने देंगे।

ad12

स्वास्थ्य क्षेत्र में एक मात्र जनता का भरोसा जिला अस्पताल को बेहतर सुविधाएं उपलब्ध करवाएंगे। यदि स्वास्थ्य सुविधाएं सुदृढ़ नहीं होती हैं तो जिला अस्पताल का पीपीपी मोड़ से अनुबंधित खत्म किया जा सकता हैं। साथ ही पुरानी पेंशन बहाली के लिए संघर्षरत कर्मचारियों का धन्यवाद करने के साथ उनकी मांग को विधानसभा में रखने की बात की।

Leave a Reply

Your email address will not be published.