ये कैसी घड़ी आयी है | अपने ही शिष्यों से गुरू का आमना-सामना|Click कर पढ़िये पूरी खबर

Share this news

सिटी लाइव टुडे, मीडिया हाउस

गुरू और शिष्य का नाता पवित्र व मजबूत होता है। गुरू ही तो है जो शिष्य को भगवान का ज्ञान भी देता है। गुरू अपने शिष्य को सर्वश्रेष्ठ बनाने के लिये कड़ी मेहनत करता है। शिष्य जितना आगे पहुंचेगा गुरू का नाम व मान उतना ही बढ़ेगा। लेकिन यहां मामला कुछ और है। यहां गुरू और शिष्य ही आमने-सामने हो गये हैं। गुरू को अब अपने ही शिष्यों से प्रतियोगिता करनी पड़ रही है। जीतेगा कौन यह तो आने वाला समय ही बतायेगा लेकिन इतना तय है कि जो भी जीतेगा उसमें जीत गुरू की है।

जी, हां जिक्र हो रहा है दूरदर्शन देहरादून पर प्रसारित होने वाले आवाज सुनों पहाड़ों की कार्यक्रम के आडिशन की। दरअसल, इस कार्यक्रम के माध्यम से नये कलाकारों को मंच प्रदान किया जाता है। इसमें गायन व नृत्य विधाओं पर आडिशन लिया जाता है

इस क्रम में हरिद्वार में भी आडिशन हुआ जिसमें होनहारों ने अपनी प्रतिभा का बेजोड़ प्रदर्शन किया। कोरियोग्राफर सृष्टि बडोला ने भी इस प्रतियोगिता में भाग लेकर पहला राउंड पास कर लिया है। सृष्टि बडोला Dance Teacher in Mount Litera Zee School, Bahadrabad हैं।

ad12

इस आडिशन में नृत्य में सृष्टि बडोला की शिष्य अरना व्यास व खुशी ने भी शिरकत की और इन दोनों ने भी पहला राउंड पास किया है। अरना कक्षा 2 व खुशी कक्षा 7 में अध्ययनरत हैं। दोनों ही सृष्टि बडोला की शिष्या हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *