कल्जीखाल में सुनीं गयी मोदी की ” मन की बात “| जयमल चंद्रा की Report

Share this news

सिटी लाइव टुडे, मीडिया हाउस


प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा मन की बात के 100वां एपिसोड़ कार्यक्रम में विकासखण्ड कल्जीखाल में कारगिल शहीद धर्मसिंह रा0इ0का0 कल्जीखाल के बूथ 1 एवं 2 में प्रमुख बीना राणा के मार्गदर्शन में कार्यक्रम का आयोजन किया गया, सुबह 11 बजे से शुरू हुए कार्यक्रम में विद्यालय के छात्र छात्राऐं, अभिभावक अध्यापकगण क्षेत्र के गणमान्य व्यक्ति बी0जे0पी0 के कार्यकर्ता मोदी के मन की बात कार्यक्रम को सुनने एवं देखने के लिए बड़ी संख्या में उपस्थित रहे।

प्रधानमंत्री द्वारा मन की बात कार्यक्रम को सभी ने ध्यानपूर्वक सुना। प्रमुख बीना राणा ने अपने सम्बोधन में कहा कि प्रधानमंत्री द्वारा मन की बात कार्यक्रम का 100 वां संस्करण पर मैं प्रधानमंत्री का हार्दिक धन्यवाद करती हूॅ उनकी मन की बात सुनने से सभी दर्शको कार्यकर्ताओ को नई उर्जा मिलेगी। यह मन की बात कार्यक्रम पूरे भारतवर्ष में प्रसारित किया जा रहा है मैं यहां पर उपस्थित सभी आगन्तुओं एवं छात्र छात्राओं को धन्यवाद करती हंू कि आपने कार्यक्रम में उपस्थित होकर इस कार्यक्रम को देखा तथा खण्ड शिक्षा अधिकारी संजय कुमार ने कहा की मन की बात कार्यक्रम विकासखण्ड के विभिन्न विद्यालयों में प्रसारित किया गया।

ad12

इस अवसर पर प्रमुख संगठन के प्रान्तीय अध्यक्ष महेन्द्र सिंह राणा,खण्ड शिक्षा अधिकारी संजय कुमार प्रधानाचार्य विनोद डोभाल,खण्ड विकास अधिकारी जगमोहन सिंह बिष्ट,सांसद प्रतिनिधि संजय पटवाल,प्रधान दिवई अजय पटवाल,सामाजिक कार्यकर्ता अशोक रावत,भारतीय जनता पार्टी के बूथ लेवल कार्यकर्ता महिला मंगल दल के सदस्य,आंगनवाड़ी कार्यकत्री विकासखण्ड स्तरीय अधिकारी कर्मचारी एवं बड़ी संख्या में ग्रामीण मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *