सतपुली मल्ली…. विद्यालय भवन का उद्घाटन और संगीत की धुनों का चला जादू| कमल उनियाल की Report

Share this news

सिटी लाइव टुडे, कमल उनियाल


पौड़ी जनपद राजकीय प्राथमिक विद्यालय सतपुली मल्ली में विद्यालय भवन का उद्घाटन हो गया है। उद्घाटन खंड शिक्षा अधिकारी सुरेंद्र सिह नेगी ने किया। वे कार्यक्रम के मुख्य अतिथि थे। इस भवन का निर्माण समग्र शिक्षा के अंतर्गत हुआ है। इस मौके पर सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुतियों ने समां बांधा। खास यह कि सात समंदर से आये विदेशी इस पल के गवाह बने।


इस अवसर पर मुख्य अतिथि ने अपने संबोधन में कहा कि हम बच्चों को सबसे बडा तोहफा बुनयादी शिक्षा से दे सकते हैं। जो इस विद्यालय परिवार के अध्यापक निर्वाह कर रहे है। विशिष्ट अतिथि एवम प्रबंधक जनता इंटर कालेज देबीखाल कीरत सिह रावत ने अपने संबोधन में कहा कि सरस्वती माँ के इस भव्य मंदिर के निर्माण में सभी विद्यालय परिवार ने दिया ।


इसमे शिक्षक विपिन नेगी ने अपना सहयोग तथा अमूल्य समय दिया। अपने विद्यालय के प्रति अनका आगाध प्रेम देखने को मिला। वह इस विद्यालय की तस्वीर तथा तकदीर बदलने में निरन्तर प्रयासरत है। समाज सेवक देवेन्द्र सिह नेगी ने कहा कि इस विद्यालय में शिक्षकांे द्वारा पढाई को उत्कृष्ट स्तर को बेहतर बनाने के लिए निस्वार्थ भाव से काम किया जा रहा है। इसलिए यहाँ निजी स्कूलो के छात्र भी प्रवेश ले रहे है। जो इस विद्यालय की गरिमा को पर्दशित करता है।

ad12


इस अवसर पर छात्र छात्राओं एवम महिला मंगल दल द्वारा सांस्कृतिक प्रस्तुतियाँ देकर वाहवाही बटोरी। यही नहीं नीदरलैण्ड से आये विदेशी सैलानी भी इस भव्य विद्या मंदिर के दर्शन के साक्षी बने। इस आयोजन को सफल बनाने में दीपक पंवार भगवान सिह पंकज रावत संजय रावत आरती पंवार सभासद महिला मंगल दल ने अपना सहयोग दिया ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *