श्यामपुर, गाजीवाली| श्री ध्रुव चैरिटेबल हॉस्पिटल में आयुष्मान कार्ड से इलाज शुरू|राहुल सिंह की Report

Share this news

सिटी लाइव टुडे, राहुल सिंह

श्री ध्रुव चैरिटेबल ट्रस्ट हॉस्पिटल, श्यामपुर, गाजीवाली में एक बार फिर आयुष्मान कार्ड पर इलाज शुरू हो गया है। इसके चलते हॉस्पिटल में मरीजों की भीड़ भी शुरू हो गई है। ऐसो में मरीजों की सुविधा के लिए हॉस्पिटल के प्रबंधक एवं संचालक बाबा बालक दास ने एक बार फिर पुरजोर तरीके से हाईवे से हॉस्पिटल तक पक्का सड़क निर्माण कराने की मांग उठाई है। उन्होंने कहा मरीजों की सुविधा के लिए पक्का सड़क का निर्माण कराया जाना अत्यंत आवश्यक है।

गौरतलब है कि नजीबाबाद रोड पर श्यामपुर, गाजीवाली में स्थित श्री ध्रुव चेरिटेबल ट्रस्ट हॉस्पिटल में हनुमान जन्मोत्सव समारोह धूमधाम के साथ मनाया गया। इस अवसर पर सीताराम और हनुमान मंदिर पर 56 भोग लगाने के साथ ही हनुमान चालीसा का मंत्रमुग्ध होकर गुणगान किया गया। सभी साधु संत , महंतो और अतिथि गणों के लिए विशाल भंडारे का भी आयोजन किया गया।

इस मौके पर हॉस्पिटल के संचालक बाबा बालक दास जी महाराज ने बताया कि ध्रुव चैरिटेबल ट्रस्ट हॉस्पिटल में मरीजों का आयुष्मान कार्ड पर निशुल्क इलाज शुरू हो गया है। आयुष्मान कार्ड पर इलाज शुरू होते ही हॉस्पिटल में मरीजों की भीड़ जुटने शुरू हो गई है। ऐसे में हॉस्पिटल से लेकर हाईवे तक पक्की सड़क का निर्माण किया जाना अत्यंत आवश्यक हो गया है।

ad12

वें ज़िला प्रशासन, स्थानीय जनप्रतिनिधि, विधायक, सांसद एवं उत्तराखंड सरकार से यथाशीघ्र सड़क निर्माण कराने में आवश्यक कार्रवाई की मांग करते हैं। उन्होंने बताया कि इसके पूर्व भी वे लगातार अधिकारियों एवं जनप्रतिनिधियों से सड़क निर्माण की मांग को लेकर प्रयास कर रहे हैं लेकिन अभी तक सफलता नहीं मिली है अब हॉस्पिटल में आयुष्मान कार्ड पर इलाज दोबारा शुरू हो गया है, इसलिए सड़क का निर्माण किया जाना अत्यंत आवश्यक हो गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *