नमस्कार द्वारीखाल| सरकार की उपलब्धि भी गिनायी और समस्यायें भी सुलझायी| कमल उनियाल की Report

Share this news

सिटी लाइव टुडे, कमल उनियाल, द्वारीखाल


धाकड धामी सरकार के एक साल पूरे होने पर विभिन्न जगहों पर बहुउद्देशीय शिविरों का आयोजन किया गया। इसी क्रम में द्वारीखाल में अयोजित शिविर में विभिन्न समस्याओं का निस्तारण किया गया और शेष समस्याओं को संबंधित विभागों को निस्तारण के लिये भेज दिया गया है।


पौड़ी जनपद के विकास खंड द्वारीखाल में सरकार के एक वर्ष पूर्ण होने पर बहुउदेश्शीय शिविर का आयोजन किया गया। मुख्य अथिति यमकेश्वर विधायक रेणु विष्ट द्वारा दीप प्रज्वलित और कन्या पूजन कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया गया। अपने संबोधन में मुख्य अतिथि रेणु विष्ट ने कहा कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिह धामी के कुशल में एक साल में ऐतिहासिक फैसले लिए गये। जिसमे नकल विरोधी कानून महिलाओं को तीस प्रतिशत आरक्षण सडक स्वास्थ्य शिक्षा महिला सुरक्षा कानून जैसे फैसले सरकार की उपलब्धि है।

शिविर में मुख्य अतिथि द्वारा उतकृष्ट कार्य करने वाले महिला समूहों, सीसीएल, महिला मंगल दल, कलोडी बल्ली, गहली को विवेकानन्द यूथ अवार्ड से सम्मानित किया। शिक्षा के क्षेत्र में समर्पण और त्याग की मिसाल बनी शैलेश मटियानी पुरस्कार से सम्मानित हुयी शिक्षिका आशा बुडाकोटी को भी मुख्य अतिथि ने शिविर में सम्मान नवाजा। शिविर में लोक निर्माण विभाग, आयुष विभाग पंचायत राज विभाग कृषि विभाग वन विभाग के स्टाल लगाये गये थे। जिसमे संबधित विभागों ने जन शिकायत का त्वरित निस्तारण किया।

ad12


इस मौके पर खंड विकास अधिकारी जयकृत विष्ट कृषि प्रभारी संजय श्रीवास्तव खंड शिक्षा अधिकारी सुरेंद्र सिह नेगी पशुचिकित्सा अधिकारी उमेश भट्ट वन दरोगा सुरमान सिह नेगी कनिष्ठ प्रमुख रवीन्द्र रावत विकास बिंजोला रुपचन्द जखमोला भारत नेगी सहित विभिन्न गाँवों से आये सैकडोें ग्रामीण शिविर में मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *