Dehradun: युवक-युवती ने दी जान| कमरे में मिले दोनों के शव| Click कर पढ़िये पूरी खबर

Share this news

सिटी लाइव टुडे, मीडिया हाउस


उत्तराखंड की राजधानी देहरादून से बड़ी है। यहां धर्मपुर में एक मकान में एक युवक और युवती ने खुदकुशी कर दी। मीडिया रिपोर्टाें में बताया गया है कि दोनों के शव कमरे में पड़े मिले। घटना धर्मपुर कब्रिस्तान वाली गली की है। मृतकों की शिनाख्त राहुल पुत्र शिवप्रसाद निवासी धर्मपुर और शिल्पी पुत्री मनोज थापा निवासी भगत सिंह कॉलोनी के रूप में हुई।

मीडिया रिपोर्टों में बताया गया है कि सोमवार की सुबह सोमवार सुबह राहुल ने जब दरवाजा नहीं खोला तो घरवालों को चिंता हुई। काफी खटखटाने के बाद भी कोई उत्तर नहीं आया। घरवालों ने दरवाजा तोड़ा तो अंदर का नजारा देखकर चैंक गए। अंदर एक लड़की का शव भी पड़ा हुआ था। पुलिस का कहना है कि दोनों के पास से एक सीरिंज मिली है।

ad12


मीडिया रिपोर्टों के हवाले से यह भी आशंका जतायी जा रही कि दोनों ने एक दूसरे को जहर का इंजेक्शन दिया है। दोनों ने आत्महत्या की है। हालांकि अभी आधिकारिक तौर पर कुछ नहीं कहा जा रहा है। राहुल मैक्स अस्पताल में नर्सिंग असिस्टेंट था। जबकि लड़की भी पहले मेडिकल क्षेत्र में ही काम करती थी। लड़की राहुल के पास आई या राहुल उसे लेकर आया था इसका अभी तक पता नहीं चल पाया है। राहुल के परिजन भी लड़की के बारे में बहुत ज्यादा नहीं जानते हैं। इसे प्रेम प्रसंग से ही जोड़कर देखा जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *