बृजेश पांडेय @ Real Estate के मौसम विज्ञानी व संगीत की तान|Click कर पढ़िये पूरी खबर

Share this news

सिटी लाइव टुडे, मीडिया हाउस
Real Estate को लेकर हर कोई सजग रहता है। क्या हो रहा है नये साल में सर्किल रेट में कितनी बढ़ोत्तरी हो रही है वगैरह-वगैरह। बृजेश पांडये को आखिर यूं ही Real Estate का मौसम विज्ञानी नहीं कहा जाता है। पांडेय Real Estate कारोबार पर अच्छी व मजबूत पकड़ रखते हैं। लेकिन इनके दिल में गीत-संगीत भी बसा हुआ है। गायन की विधा में महारत रखने वाले पांडेय वाद्य यंत्रों वादन में भी माहिर हैं।
यूं कहियेगा कि बृजेश पांडेय कुछ खास है और कोई बात है।

हरिद्वार के दीप गंगा प्रोजेक्ट में सीनियनर पद अपनी सेवायें दे चुके बृजेश पांडेय किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। Real Estate रियल इस्टेट की दुनिया में बृजेश पांडेय का जाना व माना नाम है। कानूनी पहलुओं से लेकर उतार-चढ़ाव को पांडेय बखूबी भांप लेते हैं। Real Estate रियल इस्टेट को लेकर दुनिया-दुनिया की नवनीतम जानकारी ये उंगलियों में ही गिना देते हैं। यही वजह है कि बृजेश पांडये को रियल इस्टेट Real Estate की दुनिया का मौसम विज्ञानी कहा जाता है।

ad12

लेकिन बृजेश पांडये के दिल में संगीत की तान भी झंकृत होती रहती हैं बृजेश पांडेय कला प्रेमी भी हैं। गीत-संगीत के कई फनों के माहिर बृजेश पांडेय सोशल मीडिया छाये रहते हैं। तमाम स्टेज कार्यक्रमों में भी उनकी दमदार उपस्थिति बनी रहती है। एंकरिंग से लेकर गायन और वाद्य यंत्रों का वादन सधे हुये अंदाज में करते हैं। भाषा विज्ञान पर अच्छी पकड़ रखने इस मौसम विज्ञानी के कला के खजाने में कई रतन हैं जिनका रसास्वादन ये कराते रहते हैं। यूं कहियेगा कि बृजेश पांडेय एकदम अद्भुत हैं। कुछ तो खास है और कोई बात है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *