triple murder| पति-पत्नी व नौकरानी की हत्या| click कर पढ़िये पूरी खबर

Share this news

सिटी लाइव टुडे, मीडिया हाउस


राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में ट्रिपल मर्डर की वारदात की खबर है। मीडिया रिपोर्टों के अनुसार पश्चिमी दिल्ली के हरिनगर इलाके में पति-पत्नी व नौकरानी की हत्या कर दी गयी। हत्या का कारण पश्चिम दिल्ली के हरिनगर इलाके में युवक और उसकी प्रेमिका को ब्यूटी पॉर्लर की नौकरी से बाहर निकालना और बहस करने पर थप्पड़ मारना बताया जा रहा है। युवक ने दोस्तों के साथ कारोबारी के घर पर धावा बोल दिया और दंपति की चाकू मारकर हत्या कर दी।

वारदात को अंजाम देने के दौरान ही उनकी नौकरानी घर में पहुंच गई। पहचान छुपाने के लिए आरोपियों ने नौकरानी की भी हत्या कर दी। हमलावर घर से कीमती सामान लूटकर फरार हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन की और आसपास की सीसीटीवी कैमरे की जांच करने के बाद दो आरोपियों को वारदात के छह घंटे बाद गिरफ्तार कर लिया। पुलिस मुख्य आरोपी सहित अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है।

पुलिस के अनुसार, वारदात हरिनगर के अशोक नगर में बनी चार मंजिला आलीशान कोठी में हुई। मृतकों की पहचान समीर आहूजा (38), उनकी पत्नी शालू आहूजा (35) और नौकरानी सपना (28) के रूप में हुई है। समीर गारमेंट्स, प्रॉपर्टी व फाइनेंस का कारोबार करते थे। मंगलवार सुबह उनका ड्राइवर घर पर पहुंचा। उसने भूतल पर अपनी मालकिन और उनकी नौकरानी को खून से लथपथ देखकर पुलिस को घटना की जानकारी दी।

ad12

हरिनगर में तिहरा हत्याकांड होने की सूचना से हड़कंप मच गया। पुलिस मौके पर पहुंची। जांच के दौरान पता चला कि हमलावरों ने पहली मंजिल पर समीर की चाकू मारकर हत्या कर दी है। दोनों महिलाओं का गला रेता गया था। जबकि समीर के मुंह और सिर पर कई जगह चोट के निशान थे। घर के ग्राउंड फ्लोर पर शालू काव्या ब्यूटी मेकओवर के नाम से सैलून चलाती थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *