advertisement

दिग्गजों को दिन में तारे दिखाते ” तारा सिंह “| प्रचंड हुये तारा| क्लिक कर पढ़िये पूरी खबर

Share this news

सिटी लाइव टुडे, मीडिया हाउस
गैंडीखाता जिला पंचायत की सियासी पिच पर भाग्य आजमाने उतरे तारा सिंह कई प्रत्याशियों के समीकरणों पर सीधा असर डाल सकते हैं। पिछले कुछ दिनों से तारा सिंह ने प्रचार तंत्र को प्रचंड कर सियासी धार पैनी कर दी है। जनसंपर्क अभियान को तेज कर तारा सिंह सीधे जनता से जुड़ रहे हैं। उनके तेवर तल्ख हैं और विकास नहीं होने पर गुस्सा भी है। अब देखना यह होगा कि सियासी हवाओं को कहां तक और किस हद तक तारा सिंह अपने पक्ष में कर पाते हैं। आने वाले दिन इस लिहाज से बेहद ही खास होंगे।

गैंडीखाता जिला पंचायत की सियासी पिच पर बिछी राजनीति की बिसात पर कौन बाजी मारेगा यह तो आने वाला वक्त ही तय करेगा लेकिन यहां समीकरण बनते और बिगड़ते नजर आ रहे हैं। इस सीट पर दिग्गजों के पसीने निकल रखे हैं। इस सीट पर इस बार कई प्रत्याशी ऐसे भी हैं जो दिग्गजों के वोट बैंक पर सेंध मार सकते हैं।

architect-ad

ad12


एक ऐसे ही प्रत्याशी हैं तारा सिंह जो दिग्गजों के वोट पर सेंध लगा सकते हैंे। सियासी पिच पर उनकी आक्रामक बैटिंग तेज हो गयी है। तारा सिंह कलम दवात को लेकर मैदान में हैंे। दिग्गजों की सियासी पिच पर तारा सिंह का सियासी आंकलन भी मजबूत किरदार के रूप में हो रहा है। अब देखना यह होगा कि तारा सिंह का मजबूत सियासी आंकलन क्या गुल खिलायेगा। इसका फैेसला जनता को करना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.