advertisement

लूज़ नहीं हर गेंद पर यूँ ही प्रहार करें धामी तो |वरिष्ठ पत्रकार अजय रावत की रिपोर्ट

Share this news

सिटी लाइव टुडे, मीडिया हाउस वरिष्ठ पत्रकार अजय रावत की रिपोर्ट

लाला जी द्वारा बम्पर तबादले किये जाने के बाद मुख्यमंत्री Pushkar Singh Dhami ने जबरदस्त प्रहार किया है, वह काबिल-ए-तारीफ है। जब मात्र 22 ओवर(साल) में ही जो टीम (उत्तराखंड) पविलियन लौटने की कगार पर हो वहां अब क्रीज पर डटे धामी को ताबड़तोड़ बैटिंग करनीं होगी,यहां तक कि जोखिम भरे स्ट्रोक भी खेलने होंगे।

भ्रष्टाचारी बॉलर एक से बढ़ कर एक गेंद फेंके जा रहे हैं, उनके तरकश में यॉर्कर से लेकर गुगली, चाइना मैन टाइप की सभी गेंदे हैं, किसी भी गेंद पर रहम करना अब टीम के लिए घातक होगा। बाहर जाती गेंदों का पीछा कर उन्हें भी लपेट लें तो भी कोई बात नहीं।

architect-ad


यह जान लें कि उत्तराखंड नामक टीम अब मैच हारने की कगार पर है, जोखिम लेकर हर भ्रष्ट बॉलर की धुनाई के दौरान विकेट भी गिर जाए तो कोई मलाल नहीं, रण भूमि में या तो विजय प्राप्त होती है या वीरगति.. विजय और वीरगति के अतिरिक्त अन्य कोई भी परिणाम वीरता का परिचायक नहीं..इसलिए हर गेंद पर जबरदस्त प्रहार करें.

ad12


हो सके तो लगे हाथ इस माहौल में “गैरसैण” को परमानेंट स्टेट कैपिटल बनाने का “हेलीकॉप्टर शॉट” खेल डालें तो अनेक भ्रष्ट बॉलर तो स्वयम ही मैदान छोड़ कर रुखसत हो लें..

Leave a Reply

Your email address will not be published.