advertisement

laldhang| ” ICECREAM ” से गर्म हुआ ” सियासी पारा ” सूर्य प्रताप ने झोंकी ताकत |click कर पढ़िये पूरी खबर

Share this news

सिटी लाइव टुडे, मीडिया हाउस


रफ्ता-रफ्ता चुनावी मौसम रंगत व लय में आने लगा है। लालढांग ग्राम पंचायत के प्रधानी पद के चुनाव को लेकर अब प्रत्याशी पूरी तरह से हरकत में आ गये हैं। इस सीट पर प्रधान पद के प्रत्याशी सूर्य प्रताप सिंह सचिन जोरदार बैटिंग करते नजर आ रहे हैं।


सूर्य प्रताप सचिन ने सीधे ग्रामीणों से संवाद स्थापित करने पर फोकस किया है। अन्य प्रत्याशियों की तरह वादे व दावे के उनके पास भी हैं। ग्राम पंचायत के विकास को लेकर वे भी लंबे-चौड़े वादे कर रहे हैं। पिछले दो-तीन दिनों से सूर्य प्रताप की सक्रियता ने अन्य को टेंशन दे दी है। सूर्य प्रताप भी अन्य प्रत्याशियों से कतई उन्नीस नहीं हैं। सूर्य प्रताप का भी अपना खासा वजूद है।

architect-ad

ad12

समाज के बीच उनकी सक्रियता भी बड़ी ताकत है। सूर्य प्रताप प्रतिभा के धनी है और उनकी छवि जनवादी जानी जाती है। चुनाव निशान मिलते सूर्य प्रताप ने प्रचार को गति दे दी है। उन्हें आईस्क्रीम चुनाव निशान मिला है। एकदम से ज्यादा सक्रिय और प्रचार तंत्र को गति देने वाले सूर्य प्रताप आने वाले दिनों में किस प्रकार से रणनीति पर काम करते हैं यह भी दिलचस्प होगा। बहरहाल, लालढांग ग्राम पंचायत के प्रधानी पद पर सूर्य प्रताप सचिन बैटिंग कापफी मजबूत मानी जा रही है। हालांकि, फैसला जनता को ही करना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.