advertisement

अंजू देवी ने फिर किया promise |mission & vision के साथ होगा विकास| click कर पढ़िये पूरी खबर

Share this news

सिटी लाइव टुडे, चुनावी डेस्क


haridwar panchayat election रसूलपुर मीठीबेरी ग्राम पंचायत के प्रधानी के चुनाव में कड़ा मुकाबला होता दिख रहा है। प्रत्याशियों के दावों व वादों को ग्रामीण बडे़ ही ध्यान से सुन रहे हैं। प्रत्याशियों ने प्रधानी की कुर्सी की खातिर पूरी ताकत झोंकनी शुरू कर दी है। इस ग्राम पंचायत की सीट से प्रधानी पद की प्रत्याशी अंजू देवी भी काफी सक्रिय हो रखी है। जनता के बीच पहुंचकर वादे हो रहे हैं। अंजू देवी ने फिर वादा किया है कि विकास के mission मिशन व विजन vision के साथ कार्य होगा और विकास शत-प्रतिशत दिखेगा।

हरिद्वार जनपद में जिला पंचायत चुनाव के चलते सियासी पारा सातवें आसमान पहुंचने लगा है। इस बदलते मौसम में सियासत के सारे रंग एकसार होते दिखने लगे हैं। लालढांग न्याय पंचायत की रसूलपुर मीठीबेरी ग्राम पंचायत के प्रधानी पद के चुनाव भी रोचक होते दिख रहे हैं। इस सीट पर कमलेश द्विवेदी, अंजू देवी आदि चुनावी मैदान में हैं।

architect-ad


अंजू देवी का प्रचार तंत्र साफ जाहिर कर रहा है कि वह पूरी तैयारी के साथ मैदान में उतरी है। ग्रामीणों के बीच पैठ और सक्रिय व लोकप्रिय होना उनकी बड़ी व महत्वपूर्ण ताकत मानी जा रही है। अंजू देवी के पतिश्री नरेश कुमार शर्मा की भी क्षेत्र में सक्रियता व लोकप्रियता ने अंजू की सियासी धार को और भी पैनी कर दिया है।

ad12

अंजू देवी ग्रामीणों से विकास के वादे करती आ रही। अब उन्होंने वादा किया है कि विकास के मिशन व विजन के साथ कार्य होगा। हर ग्रामीण को विकास की योजनाओं का लाभ मिलेगा। गांव के विकास के लिये नयी महत्वकांक्षी योजनाओं को लाकर क्रियान्वित किया जायेगा। बहरहाल, अंजू देवी पूरी ताकत के साथ मैदान में डटी है। फैसला जनता के हाथों में है। देखते हैं आगे-आगे होता है क्या। पिक्चर अभी बाकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.