advertisement

छाये ” बमोली ” के होनहार| दिखा मोहिता व संजीत का हुनर| जयमल चंद्रा की रिपोर्ट

Share this news

सिटी लाइव टुडे, जयमल चंद्रा, द्वारीखाल


जनपद पौड़ी के द्वारीखाल क्षेत्र के बमोली गांव का नाम फिर रोशन हुआ है। इस गांव की मोहिता व संजीत ने ने कमाल किया है। दोनों को मुख्यमंत्री उदीयमान खिलाड़ी उन्नयन छात्रवृत्ति योजना के तहत चेक प्रदान किये गये हैं। छात्र-छात्राओं की इस कामयाबी पर गांव व स्कूल में खुशी का माहौल है। दोनों राजकीय आदर्श प्राथमिक विद्यालय बमोली के विद्यार्थी हैं। सिटी लाइव टुडे मीडिया हाउस की ओर से भी अनंत शुभकामनायें।


दरअसल, हॉकी के जादूगर मेजर ध्यानचंद्र के जन्म दिवस भारतीय खेल दिवस के अवसर पर मुख्यमंत्री उदीयमान खिलाड़ी उन्नयन छात्रवृत्ति योजना के तहत जनपद पौड़ी के इंडोर स्टेडियम कंडोलिया पौड़ी मे मुख्य अथिति स्थानीय विधायक राजकुमार पोरी व जिलाधिकारी विजय कुमार जोगदंडे की मौजूदगी मे रंगारंग कार्यक्रम में चयनित छात्र -छात्राओं को छात्रवृति के चेक प्रदान किये गए।

architect-ad

ad12


राजकीय आदर्श प्राथमिक विद्यालय बमोली की चयनित छात्रा मोहिता व छात्र संजीत ने भी पुरस्कार प्राप्त किया। बच्चों के परिवार, स्कूल के अध्यापकगण, ग्रामवासियांे व स्थानीय लोगों में अपार ख़ुशी व उत्साह देखा गया। प्रधानाध्यापिका मंजू जेकब, राजेंद्र बिष्ट, संतोष बर्थवाल, हेमलता बलूनी व उपासना नेगी ने दोनों की सफलता का श्रेय उनकी मेहनत व सीखने की ललक को दिया। मोहिता के पिता पुरुषोत्तम प्रसाद व संजीत के पिता ने अपने बच्चों के चयन पर ख़ुशी जताई है। उनकी सफलता का श्रेय आदर्श प्राथमिक विद्यालय बमोली के अध्यापकगणों व उनकी मेहनत को दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.