tuesday| एक click में जानिये आज का राशिफल| प्रस्तुति-आचार्य पंकज पैन्यूली

Share this news

सिटी लाइव टुडे, मीडिया हाउस‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍

मेष राशि-आज का दिन आपके लिए  शुभ रहने वाला है। आपके स्थाई कामकाज संतोषजनक ढंग से चलते रहेंगे। पैसों संबंधी योजनाएं सफल होंगी। यदि आप किसी कार्य योजना पर काम कर रहे हैं, तो उसमें भी अच्छी प्रगति होगी। स्थानपरिवर्तन व पदोन्नति संबंधी लम्बित मामले सुलझने शुरू होंगे। व्यापार वर्ग से जुड़े लोगों के लिए कुछ अच्छी संभावनाएं बन सकती है। कुल मिलाकर आज का दिन आपके लिए शुभ रहने वाला है।                  

     वृष राशि-आज का दिन आपके लिए सामान्य शुभ रहने वाला है। आपके स्थाई कामकाज संतोषजनक ढंग से चलते रहेंगे। विद्यार्थी वर्ग के लिए आज का दिन काफ़ी अच्छा रहने वाला है। आपके लाभ के साधनों में सुधार होगा। आपके द्वारा प्रस्तावित कार्य प्रगति में रहेंगे।यदि आप एकाउंट,तकनीकि शिक्षा व किसी रचनात्मक व सृजनात्मक कार्य से जुड़े व्यक्ति हैं, तो आज का दिन आपके लिए काफ़ी उपयोगी साबित हो सकता है। आपकी रुचि मनोरंजन व घूमने फिरने में भी रह सकती                                                                                                                                  

    मिथुन राशि- आज का दिन आपके लिए सामान्य शुभ रहने वाला है। करियर से जुड़े कार्य पूर्व दिनों की भांति चलते रहेंगे। प्रोपर्टी व वाहन संबंधी योजनायें आज सफल हो सकती हैं। यदि आप व्यवसाय वर्ग से हैं,तो आज आपके लिए कुछ अछि संभावना बन सकती है। यदि आप पैसों की कमी के कारण जूझ रहे हैं, तो आज सुधार की संभावना बन रही है। घर-परिवार में ख़ुशी का माहौल बना रहेगा। कुल मिलाकर आज का दिन आपके लिए शुभ रहने वाला है।  


    कर्क राशि- आज का दिन आपके लिए काफ़ी अच्छा रहने वाला है। करियर से जुड़े कार्यों में उन्नति व प्रगति के अवसर हासिल होंगे। आज आपका आत्मविश्वास बहुत अच्छा रहेगा और कामकाज के प्रति समर्पण भी रहेगा। आपके महत्वपूर्ण कार्य हल हो सकते हैं। कार्यस्थल में आपके कार्यों की सराहना हो सकती है। मान -सम्मान मिलने की संभावना भी बन रही है। यदि आप किसी सामाजिक संस्था से जुड़े व्यक्ति हैं, तो आज का दिन आपके लिए उपयोगी साबित होने वाला है।

    
सिंह राशि-आज का दिन आपके लिए सामान्य शुभ  रहने वाला है। करियर से जुड़े कार्य पूर्व दिनों की भाँति चलते रहेंगे। यदि आप किसी उद्देश्य की पूर्ति के लिए संघर्षरत हैं, तो आज आपको सफलता मिल सकती है।  आर्थिक लाभ की भी संभावना बन रही है। लेक़िन मानसिक अस्थिरता रहने की व बेबजह की भागदौड़ होने की संभावना है। हालाँकि आपके रुके हुए कार्य किसी समर्थवान  व्यक्ति के सहयोग से हल हो सकते हैं।


    कन्या राशि- आज का दिन आपके लिए काफ़ी अच्छा रहने वाला है। नौकरी व्यवसाय में आपको उन्नति कारक सुनहरे अवसर हासिल हो सकते हैं। करियर को लेकर आज आप कोई बड़ा व अच्छा निर्णय ले सकते हैं। रुके हुए कार्यों में प्रगति होगी। आज आपको नौकरी अथवा रोज़गार से जुड़ने का मौका भी मिल सकता है। कुल मिलाकर आज का दिन आपके लिए बेहतर रहने वाला है।  

      तुला राशि-आज का दिन आपके लिए काफ़ी अच्छा रहने वाला। करियर से जुड़े कार्यों से आप संतुष्ट रहेंगे। आय के साधनों में आज भी वृद्धि की संभावना बरकरार रहने वाली है। आज आपकी कोई महत्वाकांक्षी योजना भी पूरी हो सकती है। रोज़गार से जुड़ने के अच्छे अवसर हासिल होंगे। शासन-प्रशासन स्तर पर रुके हुए कार्यों में आज भी प्रगति बनी रहेगी। परिचितों व परिजनों से सहयोग की संभावना  आज भी बन रही है।                                                      

     वृश्चिक राशि-आज का दिन आपके लिए काफ़ी अच्छा  रहने वाला है। नौकरी व्यवसाय में आपको उन्नति कारक अवसर हासिल होंगे। आय के साधनों में वृद्धि की संभावना बन रही है। प्रस्तावित कार्यों में थोड़ा अड़चनें तो आ सकती है, लेक़िन प्रगति अपेक्षा के अनुसार होगी। आज आप सामाजिक गतिविधियों से भी जुड़ सकते हैं। रोज़गार से जुड़ने के मौके भी आपको मिल सकते हैं। आपके नियमित कार्यों में सुधार होगा। कुल मिलाकर आज जा दिन आपके लिए शुभ रहने वाला है।   

   धनु राशि-आज का दिन आपके लिए काफी अच्छा रहने वाला है। नौकरी व्यवसाय में आपको उन्नति व प्रगति के अवसर हासिल होंगे। आज आप रोज़गार से भी जुड़ सकते हैं। अधिकारी वर्ग से अच्छा सहयोग मिलेगा। ग्रोसरी,तरल पदार्थ,मेडिसिन,स्टेशनरी आदि कार्य से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन उपयोगी रह सकता है।          

   मकर राशि-आज का दिन आपके लिए सामान्य शुभ  रहने वाला है। करियर से जुड़े कार्य पूर्व दिनों की भांति चलते रहेंगे। आज आप घर के उपयोग के लिए बड़ी मात्रा में सामान की खरीदारी कर सकते हैं। शिक्षा व विदेश संबंधी कार्यों में अच्छी प्रगति होगी। लेकिन आज आपको विरोधियों अथवा शत्रु पक्ष से सावधान रहना चाहिए। एकाउंट्स,मार्केटिंग,ट्रेंडिंग, व खेल से संबंधित सामान से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन उपयोगी रहने वाला है।

कुम्भ राशि-आज का दिन आपके लिए सामान्य शुभ रहने वाला है। आपके  दैनिक कार्य यथावत चलते रहेंगे।लेक़िन जोखिम वाले कार्यों से आज आपको दूर रहना चाहिए। हालांकि आज आप घर अथवा कार्यस्थल में नवीनीकरण का कार्य भी शुरू कर सकते हैं। वाहन की खरीदारी की संभावना आज भी बरक़रार रहने वाली है।लेक़िन कागजी  कार्यवाही में सावधानी की ज़रूरत रह सकती है।  

ad12


मीन राशि-आज का दिन आपके लिए शुभ रहने वाला है। करियर से जुड़े कार्य पूर्व दिनों की भाँति संतोषजनक ढंग से चलते रहेंगे। प्रस्तावित कार्यों में थोड़ा रूकावट की स्थिति बन सकती है। लेकिन अधिक भागदौड़ करने पर सफलता अवश्य मिलेगी। यदि आप नौकरी वर्ग से हैं,तो आज अधिकारी वर्ग से तालमेल बनाकर रखें। क्रोध व जल्दबाज़ी में निर्णय लेने से भी बचें।  जमीन से जुड़े विवादों को सुलझाने का प्रयास करें। विवाद बढ़ने की स्थिति में संयम से काम लें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *