advertisement

crime|पूजा पाठ के बाद मां, पत्नी और तीन बेटियों को उतारा मौत के घाट|एक click में पढ़िये पूरी खबर

Share this news

citylive today. media house

देहरादून। जनपद के रानीपोखरी थाना क्षेत्र में एक ही परिवार के पांच सदस्यों की नृशंस हत्या की सनसनीखेज वारदात सामने आयी है। मृतकों में आरोपी की मां, पत्नी और तीन बेटियां शामिल हैं। पुलिस ने मौके से आरोपी को हिरासत में ले लिया है। फिलहाल नरसंहार की वजह का खुलासा नहीं हुआ है।

architect-ad

प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक रानीपोखरी के नागाघेर शांतिनगर निवासी महेश तिवारी ने अपने परिवार के पांच सदस्यों की चाकू से वार कर हत्या कर दी। वारदात वाले घर से चीखने चिल्लाने की आवाजों पर लोग मौके पर पहुंचे, तो कमरों में खून बिखरा पड़ा था। वारदात को देखकर लोग सिंहर उठे। वहीं, क्षेत्र में खबर लगते ही सनसनी फैल गई। इसबीच पुलिस ने मौके से मृतकों के शवों को कब्जे में ले लिया है। वहीं आरोपी को भी पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

वारदात की सूचना पर एसएसपी दून दिलीप सिंह कुंवर भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने एसपी देहात कमलेश उपाध्याय और सीओ डोईवाला से वारदात की जानकारी ली। बताया जा रहा है कि आरोपी जनपद बांदा उत्तरप्रदेश का रहने वाला है। नागाघेर में उसका अपना मकान है। यह भी कि आरोपी कोई काम नहीं करता है। परिवार की गुजर बसर के लिए उसका भाई मदद करता था।

ad12

पुलिस के अनुसार आरोपी से हत्या का कारण जानने का प्रयास किया जा रहा है। हालांकि फिलहाल कारण स्पष्ट नहीं हुए हैं। बताया जा रहा है कि वारदात से पहले आरोपी ने पूजा पाठ भी की। प्रारंभिक जांच में यह बात सामने आयी कि आरोपी की मां मानसिक बीमारी से ग्रस्त और एक बेटी विकलांग थी। मृतकों में मां बीतन देवी (75), पत्नी नीतू देवी (36), बेटी अपर्णा (13), स्वर्णा (11) और अन्नपूर्णा (9) शामिल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.