advertisement

जगी आस| सीएम दरबार में लगायी पुकार| सीएम ने दिये निर्देश| एक click में पढ़िये पूरी खबर

Share this news

सिटी लाइव टुडे, मीडिया हाउस


बार-बार मिल रही आश्वासनों की मीठी गोली से नाराज चल रहे चतुर्थ श्रेणी राज्य कर्मचारी संघ चिकित्सा स्वास्थ्य सेवाएँ उत्तराखंड ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के दरबार में पुकार लगायी। इस बार जिस अंदाज में सीएम धामी ने जिस अंदाज में रूख अपनाया उससे आस जगी है कि अब शायद मांगें पूरी हो जायेंगी। सीएम ने ओएसडी को कार्रवाई के निर्देश जारी किये हैं। बहरहाल, सीएम से मिलकर संघ आशा से भरा नजर आ रहा है।

पूर्व से निर्धारित कार्यक्रम के अंतर्गत देहरादून मुख्यमंत्री के कार्यालय में प्रदेश अध्यक्ष दिनेश लखेडा के नेतृत्व में प्रदेश उपाध्यक्ष नेलसन अरोड़ा ,प्रदेश महामन्त्री सुनील अधिकारी, जिला अध्यक्ष देहरादून गुरुप्रसाद गोदियाल जिलामंत्री त्रिभुवन पाल, प्रदेश संगठन सचिव विपिन नेगी, सतीश, प्रदेश प्रवक्ता शिवनारायण सिंह,नवीन शर्मा वार्ता में उपस्थित थे ।

architect-ad


प्रदेश अध्यक्ष दिनेश लखेडा उपाध्यक्ष नेलसन अरोड़ा, महामन्त्री सुनील अधिकारी, जिलाध्यक्ष गुरुप्रसाद गोदियाल, मंत्री त्रिभुवन पाल ने माननीय मुख्यमंत्री जी को चतुर्थ श्रेणी कर्मचारियों की मांगों से अवगत कराया जिसमे प्रमुखतः लेब सहायक, डार्करूम सहायक, ओ टी सहायक के पदों पर आई पी एच एस मानकों के तहत पदोन्नति, नर्सेज संवर्ग की भांति मरीजो के संपर्क में रहने पर पोष्टिक आहार भत्ता, कोविड महामारी में कार्य करने वाले चतुर्थ श्रेणी कर्मियों, ठेके के सफाई कर्मियों संविदा उपनल,एन एच एम, पी आर डी कर्मियों को प्रोहत्साहन भत्ता जो अभी तक नहीं मिला है इन सभी मांगो पर अनुरोध किया जिसे माननीय मुख्यमंत्री जी ने ध्यान से सुना। मुख्यमंत्री से अनुरोध किया गया कि पूर्व में भी आपसे मिलकर इस संबंध में मांगो के निस्तारण के लिए अवगत कराया था किंतु पहले भी कोई ठोस कार्यवाही नहीं हुई है ।

ad12


मुख्यमंत्री ने कहा कि आपकी मांग न्यायोचित है इसके लिए तत्काल कार्यवाही हेतु अपने सचिव/ओ एस डी को निर्देश दिये और उनके द्वारा कहा गया कि अगर कोई कार्यवाही जल्द नहीं होती तो आप पुनः मुझसे मिलने आना और मुझे इस संबंध में की गई कार्यवाही से अवगत कराना सभी पदाधिकारियों ने मुख्यमंत्री का आभार व्यक्त किया ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.