advertisement

cloud crashed|काला शनिवार| देवभूमि में तीन जिलों में फटे बादल|तबाही| CLICK कर पढ़िये पूरी खबर

Share this news

सिटी लाइव टुडे, मीडिया हाउस


शनिवार का दिन उत्तराखंड पर भारी गुजरा। देवभूमि उत्तराखंड के तीन जिलों में बादल फटने से की घटनाओं में पांच लोगों की जान चली गयी। 13 लोगों का अभी तक पता नहीं चल पा रहा है। बारह लोगों के घायल होने की खबर है। बेमान मौसम के चलते प्रदेशभर में करीब 282 सड़कें बाधित हो रखी हैं।


शनिवार के दिन उत्तरारांड के देहरादून, पौड़ी और टिहरी समेत तीन जनपदों में बदल फटने की घटना हुई हैं। भारी बारिश के चलते अभी तक प्रदेश में 34 मकानों के क्षतिग्रस्त होने और 73 पशुओं की मौत की भी खबर है

architect-ad

ad12


पौड़ी जिले के यमकेश्वर क्षेत्र से बुरी खबर आयी। यहां बादल फटने से मकान ढह गया। इसके मलबे में दबकर एक महिला की मौत हो गई। वहीं, टिहरी जिले में जौनपुर ब्लाक के ग्वाड़ गांव में मलबे से दो शव बरामद किए गए। यहां एक ही परिवार के सात लोग मकान के मलबे में दब गए थे। देहरादून में सौंग नदी में एक व्यक्ति स्कूटी सहित बह गया। जिसका पता नहीं चल पाया है। देहरादून के मालदेवता क्षेत्र में भी बादल फटने भारी नुकसान की खबर है। यहां सात मकानों के बहने की खबर है। मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, शेरकी गांव क्षेत्र में बादल फटने की घटना हुई है। बादल फटने के बाद आए भारी मलबे में कई वाहन बह गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.