SDIMT|आन-बान-शान से लहराया तिरंगा| शहीदों को किया याद| पढ़िये पूरी खबर

Share this news

सिटी लाइव टुडे, मीडिया हाउस


हरिद्वार के स्वामी दर्शनानन्द इंस्टिट्यूट ऑफ मैंनेजमेंट एण्ड टैक्नोलॉजी में भी आजादी का अमृत महोत्सव धूमधाम से मनाया गया। यहां भी आन-बान-शान से तिरंगा फहराया गया। इस मौके पर देश ही शहीदों को याद करते हुये उनके आदर्शों पर चलने का संकल्प लिया गया। भारत माता की जयकारों की गूंज के साथ मनाया गये कार्यक्रम में देशभक्ति के गीतों की भी धूम रही।


ध्वजारोहण के बाद संस्थान के महानिदेशक प्रो0 एस0सी0धमीजा ने बताया कि आने वाला समय युवा पीढ़ी के लिए बहुत ही कठिनाई वाला है, उन्होंने बताया कि आज देश जिस दौर से गुजर रहा है वह बहुत ही सतर्क एवं चौकन्ना रहने वाला है। हमें अपने पड़ोसी देशों से बहुत सचेत रहने की आवश्यकता है । इस अवसर पर पंकज चौधरी , विरेन्द्र नाथ राय एवं दीप्ती चौहान ने देश की आजादी में योगदान करने वालों की जीवनी पर प्रकाश डाला तथा हमें मिली इस आजादी को किस तरह सम्भाल कर रखना है यह एक बहंुत ही बड़ी चुनौती है। बताया कि आज तक नारी शक्ति का हमारे देश में बहुत बड़ा योगदान रहा है और आगे भी हो रहा है। हमें नारी का सम्मान करना चाहिए।

ad12


इस अवसर पर डॉ0 राहुल कुमार, डीन एकेडमिक्स, अनुराग गुप्ता, रजिस्ट्रार, विरेन्द्र नाथ राय, वर्षा वर्मा, उमेंश कुमार, देवेन्द्र सिंह रावत, आशीष कुमार, अजुंम सिद्दगी, प्रज्ञा शर्मा, दिव्या राजपूत, धरणी धर वाग्ले, पूजा विश्वकर्मा, ज्योति राजपूत, अभिलाषा चौहान, वर्षा रानी आदि उपस्थित हुए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *