advertisement

पहाड़ी महासभा को मिला ” सरकार ” का साथ| पढ़िये पूरी खबर

Share this news

सिटी लाइव टुडे, हरिद्वार


गंगा की गोद हरिद्वार में पहाड़ी समाज की तमाम समस्याओं का समाधान अब आसानी व जल्दी से हो पायेगा। हरिद्वार में पहाड़ी समाज का प्रतिनिधित्व करने वाली पहाड़ी महासभा के एक प्रतिनिधिमंडल ने दो कैबिनेट मंत्रियों से मुलाकात कर पहाड़ समाज की समस्याओं से अवगत कराया। बदले में मंत्रियों से भरोसा मिला है कि जल्द ही समस्याओं का समाधान किया जायेगा। इसके अलावा यह भी आश्वासन मिला है कि पहाड़ी महासभा के तमाम कार्यक्रमों को व्यापक स्तर पर भव्य व दिव्य किया जायेगा। यहां यह बात गौर करने वाली है कि पिछले कुछ समय से हरिद्वार में पहाड़ी महासभा पूरी तरह से एक्टिव मोड़ में कार्य कर रही है।

architect-ad


दरअसल, पहाड़ी महासभा हरिद्वार का एक प्रतिनिधिमंडल अध्यक्ष सुभाष पुरोहित दिनेश चंद सकलानी,के नेतृत्व इंद्र सिंह रावत, दिनेश लखेडा, नंदन रावत, राकेश नोडियाल ने मंत्री गणेश जोशी एवं सतपाल महाराज कैबिनेट से मुलाकात कर जनपद हरिद्वार के पर्वतीय समाज की विभिन्न समस्याओं से अवगत करा निराकरण के लिए अनुरोध किया ।

ad12


मंत्री ने समस्याओं के निराकरण करने के लिए पूर्ण आश्वासन दिया भविष्य में होने वाले पहाड़ी महासभा के कार्यक्रमों में सहयोग और समस्याओं के निराकरण करने के लिए आश्वस्त किया। पहाड़ी महासभा ने मंत्री को बुके और पहाड़ी महासभा की उत्तरायणी पुस्तक भेंट की। प्रतिनिधिमंडल में सुभाष पुरोहित, दिनेश चंद सकलानी, इंदर सिंह रावत, राकेश नोडियाल, दिनेश लखेडा, नंदन रावत इत्यादि उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.