advertisement

आज व कल| LIC IPO subscribe करने का समय| पढ़िये पूरी खबर

Share this news

सिटी लाइव टुडे, मीडिया हाउस- MALKHIT-A-RAUTHAN


देश की सबसे बड़ी इंश्योरेंस कंपनी LIC IPO को सब्सक्राइब subscribe करने का समय समाप्त होने जा रहा है। सब्सक्राइब करने के लिये नौ मई तक का ही समय है। बात सीधी व सपाट है कि निवेशकों के पास रविवार और सोमवार का समय ही रह गया है। अब सोमवार के बाद अलॉटमेंट की तारीख और listing पर ही फोकस होगा। खास बात यह है कि देश की सबसे बड़ी इंश्योरेंस कंपनी LIC IPO का इंतजार लंबे समय से था और 4 मई को यह इंतजार खत्म भी हो चुका है।

शेयरों का अलॉटमेंट (ABOUT LIC IPO Allotment Date)

architect-ad


मीडिया रिपोर्टों के हवाले से खबरें कि विभिन्न ब्रोकरेज हाउस की मानें तो इस आईपीओ के तहत कंपनी के शेयरों का अलॉटमेंट 9 मई से शुरू हो रहे बिजनेस वीक में पूरा होने की उम्मीद है। एलआईसी के इस बहु-प्रतीक्षित आईपीओ के शेयरों का आवटंन या अलॉटमेंट 12 मई, 2022 को हो सकता है ऐसा अंदाजा लगाया जा रहा है। निवेशकों के डिमैट अकाउंट में कंपनी के शेयर 16 मई, 2022 तक क्रेडिट हो सकते हैं.

ad12

LISTING की स्थिति पर एक नजर (ABOUT LIC IPO Listing Date)
एलआईसी की listing का इंतजार तो लंबे समय से हो रहा है। अब कंपनी की listing की तारीख नजदीक ही मानी जा रही है। मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, ब्रोकरेज हाउसेज की मानें तो कंपनी के शेयरों की listing 17 मई, 2022 को हो सकती है। कंपनी के शेयरों की listing NSE और BSE दोनों प्रमुख एक्सचेंज पर होगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.