advertisment

टंगरौली में सुधरेगी पेयजल आपूर्ति| उम्मीद को लगे पंख| पढ़िये पूरी खबर

Share this news

सिटी लाइव टुडे, मीडिया हाउस


जनपद पौड़ी के टंगरौली गांव में पेयजल आपूर्ति की उम्मीद को पंख लगे हैं। जिलाधिकारी ने जल संस्थान को निर्देश दिये हैं कि इस गांव में पेयजल आपूर्ति दुरूस्त करने की दिशा में कदम उठायें जायें। गांव के प्रतिनिधिमंडल की जिलाधिकारी से मुलाकात करने के बाद इस दिशा में तेजी आयी है। इससे ग्रामीणों में खुशी का माहौल है।


जनपद पौड़ी के कल्जीखाल ब्लाक के टंगरौली गांव का यह मामला है। इस गांव में पेयजल आपूर्ति व सड़क की दिक्कत बनी हुयी है। लंबे समय से ग्रामीण पेयजल आपूर्ति व गांव तक सड़क बनाने की मांग करते आ रहे हैं। गांव में पेयजल आपूर्ति कराने वाली पेेयजल योजना बरसों पुरानी है। ग्रामीणों का कहना है कि यह योजना जगह-जगह क्षतिग्रस्त हो रखी है।

advertisment4

ad12

विधानसभा चुनाव के दौरान टंगरौली गांव के ग्रामीणों ने चुनाव बहिष्कार का ऐलान कर दिया था। इस पर जिलाधिकारी ने ग्रामीणों ने वार्ता की और आश्वासन दिया कि दोनों मांगों का निराकरण किया जायेगा। इस पर ग्रामीणों ने बहिष्कार वापस ले लिया था। अब ग्रामीणों ने उक्त दोनों मांगों को लेकर फिर जिलाधिकारी से वार्ता की। इस पर जिलाधिकारी ने जल संस्थान के अधिशासी अभियंता को निर्देश दिये हैं कि पेयजल आपूर्ति पर काम शुरू कर दिया जाये। इसके साथ ही उम्मीद जगी है कि अब टंगरौली गांव का पेयजल संकट समाप्त हो जायेगा। प्रतिनिधिमंडल में प्रधान पति धर्मेंद्र रावत, पौड़ी डिग्री के छात्र संघ उपाध्यक्ष विजय कुमार, मनमोहन सिंह, चंद्रमोहन, अमन सिंह, राहुल पटवाल आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.