advertisment

सैक्स रैकेट का भंडाफोड़| आठ दबोचे गये| विकास श्रीवास्तव की रिपोर्ट

Share this news

सिटी लाइव टुडे, विकास श्रीवास्तव
उत्तराखंड के नैनीताल जिले से बड़ी खबर है। इस जिले में सैक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है। मामले में आठ लोगों को हिरासत में लिया गया है। इस रैकेट को कोलकाता के रहने वाले दंपती किराए के मकान में चला रहे थे।


मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, पुलिस और एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सैल नैनीताल के संयुक्त ऑपरेशन में इस सैक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है। इस आपरेशन में हल्द्वानी शहर में सैक्स रैकेट चला रहे कोलकाता के दंपती को धर दबोचा। दबिश देने गई टीम ने किराए के मकान में संचालित सैक्स रैकेट का भंडाफोड़ करते हुए कुल आठ लोगों को हिरासत में लिया है।

advertisment4

बताया गया कि एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल को मिली एक गोपनीय सूचना के आधार पर लालडांट स्थित एक घर में उक्त छापेमारी की गई। मौके से कलकत्ता की रहने वाली महिला सरगना और उसके पति अनुरुल शेख को गिरफ्तार किया गया। इनके साथ आसाम के एक और दंपती को पुलिस ने दबोचा। इस महिला के पति का नाम अली हैदर है। गिरफ्तार तीसरी महिला भी कलकत्ता की है, जो ज्यादा पैसों के लालच में फंस कर हल्द्वानी आ गई थी। चैथी लड़की दिल्ली से यहां आई थी। इसके अलावा नैनीताल पुलिस ने काठगोदाम नई बस्ती निवासी ग्राहक शादाब व फैजल खान को भी गिरफ्तार किया है।

ad12


पुलिस के मुताबिक, अभियुक्त अनुरुल शेख और अली हैदर ग्राहक तलाश कर लाने का काम करते थे। महिला सरगना का एक ढाई साल का बेटा भी है। ये लोग लंबे समय से शहर में सक्रिय थे और हर एक से डेढ़ माह के बीच मकान बदल कर धंधा चला रहे थे। ये छापेमारी बुधवार की देर रात में की गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published.