advertisement

” नारी शक्ति ” से मिलती है समाज को नई दिशा व दशा| पढ़िये पूरी खबर

Share this news

सिटी लाइव टुडे, मीडिया हाउस


अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर वात्सल्य वटिका प्रांगण में आयोजित कार्यक्रम में शिक्षिकायें और स्कूली छात्रों को सम्मानित किया गया। इस मौके पर नारी सशक्तिकरण का संकल्प लिया गया। सांस्कृतिक प्रस्तुतियों ने कार्यक्रम को बासंती रंग से सराबोर कर दिया।

कार्यक्रम में (अंतर्राष्ट्रीय हिंदू महासभा) जिला इकाई, अमित भट्ट ने कहा कि नारी समाज को नई दिशा व दशा देती है। जब-जब समाज में संकट आया है तब-तब नारी से संकट को टाला है। उन्होंने कहा कि वर्तमान मंे नारी हर क्षेत्र में आगे बढ़ रही है। यह समाज व देश के लिये सुखद बात है। अमित भट्ट ने कहा कि आम नागरिक का दायित्व बनता है कि नारी सशक्तिकरण के लिये आगे आयें।

architect-ad

ad12

प्रदेश उपाध्यक्ष आशुतोष चैाहन जी, प्रभारी संजय शर्मा, संगठन की महिला जिला अध्यक्ष सोनम वशिष्ठ , जिला मंत्री प्रभात कौशिक, महिला मोर्चा के उपाध्यक्ष आशा, जिला मंत्री सरिता मिश्रा आदि मौजूद रहे। इस अवसर पर (आर्य कन्या इंटर कॉलेज ) बहादराबाद की अध्यापिका एवं स्कूल के बच्चों को सम्मानित किया गया। बच्चों द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम की झलकियां प्रस्तुत की गई। प्रोग्राम के अंतिम छोर में बच्चों के साथ पुष्पों के साथ होली का आनंद लिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.