advertisement

डा राजेश गुप्ता ने शतंरज में किया कमाल| नेशनल लेबल पर चयन| पढ़िये पूरी खबर

Share this news

सिटी लाइव टुडे, मीडिया हाउस


उत्कृष्ट स्वास्थ्य सेवायें मुहैया कराने वाले मुख्य चिकित्सा अधीक्षक मेला चिकित्सालय हरिद्वार डॉ राजेश कुमार गुप्ता ने शतरंज चैम्पियनशिप में भी कमाल कर दिखाया है। डा राजेश ने स्वास्थ्य विभाग से जिला स्तर व राज्य स्तर पर शंतरज चैंपियनशिप में जीत कर दर्ज की है। इसके साथ ही डा राजेश गुप्ता का चयन अब राष्ट्रीय चैंपियनशिप के लिये हुआ है। राष्ट्रीय स्तर पर भी उनसे काफी उम्मीदें हैं।


डा राजेश गुप्ता की इस कामयाबी से स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी व कर्मचारी गदगद हैं। महानिदेशक, स्वास्थ्य, निदेशक, स्वास्थ्य, मुख्य चिकित्सा अधिकारी और उत्तराखंड के समस्त चिकित्सकों और कर्मचारियों ने डॉ गुप्ता को बधाई दी। चतुर्थ श्रेणी राज्य कर्मचारी संघ के प्रदेश अध्यक्ष दिनेश लखेडाए प्रदेश ऑडिटर महेश कुमार प्रदेश कार्यसमिति सदस्य राजेन्द्र तेश्वर सुरेश शिवनारायण सिंह दिनेश नोटियाल सचिन अजय रानी रजनी ने राष्ट्रीय स्तर पर भी आप की टीम सफल हो यह बधाई दी।

architect-ad

ad12


मुख्य चिकित्सा अधीक्षक राजेश कुमार गुप्ता ने बताया कि उन्हें बचपन में अपनी माता स्व श्रीमती विनोद गुप्ता से शतरंज खेलने की प्रेरणा मिली इसके अलावा और खेलों में भी डॉ गुप्ता को रुचि है उन्होंने बताया कि बैडमिंटन टेबल टेनिस क्रिकेट कैरम में रुचि है टेबल टेनिस में ऑल इंडिया मेडिकल 5 मैडल जिसमे गोल्ड सिल्वर ब्रॉन्ज भी मिले हैं। सभी चिकित्सा परिवार की ओर से राष्ट्रीय चैम्पियशिप के लिए अग्रिम शुभकामनाएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.