advertisement

उत्तराखंड में बन रही भाजपा की सरकार| भगवान सिंह रावत की रिपोर्ट

Share this news

सिटी लाइव टुडे, भगवान सिंह रावत


सूबे के पूर्व मुख्यमंत्री एवं गढ़वाल सांसद तीरथ सिंह रावत ने प्रदेश में भाजपा की सरकार बनने का दावा किया है। उन्होंने कहा कि जनता ने सरकार के किए गए विकास कार्यों और मोदी की उत्तराखंड के प्रति विशेष लगाव को देखते हुए भारतीय जनता पार्टी को वोट दिया है।
देहरादून स्थित अपने आवास पर एक भेंट में पूर्व मुख्यमंत्री और वर्तमान में गढ़वाल संसदीय क्षेत्र से सांसद तीरथ सिंह रावत ने प्रदेश में एक तिहाई बहुमत से अधिक सीटों पर जीत का दावा किया है। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड की जनता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विजन से प्रभावित होकर और सूबे में चल रही विकास योजनाओं को ध्यान में रखकर भाजपा के पक्ष में मतदान किया है। आगामी 10 मार्च को निश्चित ही भाजपा के पक्ष में परिणाम सामने आयेगा।

कोविड से प्रभावित पर्यटन व्यवसायियों की परेशानियों के बारे में पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार द्वारा पहले भी वाहन चालकों को ₹2000 की प्रतिमाह सहायता राशि 3 माह तक देने का निर्णय लिया था और अन्य पर्यटन क्षेत्र से जुड़े व्यवसायियों को भी विभिन्न योजनाओं से राहत प्रदान की थी। उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकार गठित होने के बाद इस पर ओर राहत देने का फैसला लिया जा सकता है।

architect-ad

ad12


पर्यटन नगरी ऋषिकेश के ट्रचिंग ग्राउंड में लगे कूड़े के ढेर और अन्य शहरों से भी यहां कूड़ा डंप किए जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि वह इस मसले को अवश्य दिखाएंगे और प्रदेश में मोदी के स्वच्छ भारत मिशन के तहत इस क्षेत्र को साफ सुथरा किया जाएगा। इस दौरान वरिष्ठ भा ज पा नेता सूर्य चंद्र सिंह चौहान, सुन्दर रुडोला, रेखा भंडारी,: आशुतोष नौटियाल आदि मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.