advertisement

assembly election|” उनियाल “की दिखी पैनी धार तो ” गोपाल ” लय में| दिखाया दमखम| भगवान सिंह रावत की रिपोर्ट

Share this news

सिटी लाइव टुडे, भगवान सिंह रावत, नरेंद्रनगर
assembly election नरेंद्र नगर विधानसभा चुनाव प्रचार में भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस के उम्मीदवारों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। प्रचार के आखिरी दिन भाजपा व कांग्रेस दोनों दलों के प्रत्याशियों ने पूरी ताकत के साथ खासा दमखम दिखाया।


प्रचार के आखरी दिन कांग्रेस के ओम गोपाल रावत और भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी सुबोध उनियाल ने नरेंद्र नगर विधानसभा क्षेत्र के आबादी और वोट के लिहाज से ज्यादा घनत्व वाले इलाके ढाल वाला मुनी की रेती शीशम झाड़ी और तपोवन क्षेत्र में रैली निकालकर अपने दमखम का प्रदर्शन किया
सुबोध उनियाल के समर्थकों ने ढाल वाला पुलिस चैकी के सामने एकत्रित होकर क्षेत्र में भ्रमण कर रैली निकालकर जगह जगह वोटरों को रिझाने के लिए कई तरह के नारों का प्रयोग करते हुए सुबोध उनियाल को जिताने की अपील की।

वहीं कांग्रेस प्रत्याशी ओम गोपाल रावत ने क्षेत्र के तपोवन क्षेत्र से कार्यकर्ताओं को एकत्रित कर रैली निकालकर जनता को अपने पक्ष में मतदान करने की अपील की है। इस विधानसभा सीट पर इस बार मुकाबला भाजपा कांग्रेस ना होकर सुबोध उनियाल और ओम गोपाल रावत के बीच दिखाई दे रहा है।

architect-ad

ad12

अन्य प्रत्याशी नाम मात्र के लिए अपनी उपस्थिति दर्ज करायेंगे। वहीं जीत हार का फैसला इन दोनों उम्मीदवारों में ही होना माना जा रहा है। अब जबकि आज प्रचार का आखिरी दिन है जनता लगभग लगभग मन बना चुकी है जिससे वोट देना है। अब देखना होगा कि जनता की अदालत क्या फैसला देती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.