advertisement

…इतना साहस है कि इस विस्फोटक बल्लेबाज को अपनी टीम में लेने का मोह छोड़ सके|राजनीतिक विश्लेषक-अजय रावत

Share this news

सिटी लाइव टुडे, राजनीतिक विश्लेषक-अजय रावत

“यूपीएल”(उत्तराखंड पॉलिटिकल लीग) के इस तमाशे में टीम “मोदी-शाह डिवोटी” के एक विस्फोटक बल्लेबाज को टीम प्रबंधन द्वारा मजबूरी में बाहर का रास्ता दिखा तो दिया गया है लेकिन अब देखना है यूपीएल2022 की प्रबल दावेदार टीम “10 जनपथ बार्ड” इस बल्लेबाज़ को अपनी टीम में लेने के मोह को छोड़ पाती है या नहीं..?


भविष्य में जो भी हो लेकिन टीम “मोदी-शाह डिवोटी” को फिलहाल एक राहत अवश्य मिली है कि उसे खिलाड़ी चयन की कुछ पेंचीदगियों से राहत मिल गयी है। इस धाकड़ खिलाड़ी के कारण जो उलझन टीम “मोदी-शाह डिवोटी” को अब तक हो रही थी वह उलझन कहीं अब टीम “10 जनपथ बार्ड” में बबाल का सबब न बन जाये। टीम “10 जनपथ बार्ड” जिस अंतिम 70 की सूची को बनाने में मशक्कत कर रही थी अब उसे फाइनल करने में और विलंब तय है।

architect-ad

ad12

जहां तक इस “सियासी मौसम विज्ञानी” टाइप के धुरंधर आल राउंडर खिलाड़ी जो हर पिच पर ताबड़तोड़ बैटिंग करने का हुनर रखता है के भविष्य का सवाल है तो यह साफ है यदि टीम “10 जनपथ बार्ड” इनको शामिल कर लेती है तो इस टीम के अनेक खिलाड़ियों का भविष्य चौपट होने में देर नहीं लगेगी। इस भारीभरकम खिलाड़ी को एक ही दशा में नुकसान हो सकता है यदि टीम “10 जनपथ बार्ड” इसके लिए दरवाजे बंद कर दे, अन्यथा टीम “10 जनपथ बार्ड” को फायदा हो न हो, यह खिलाड़ी अपना गेम तो खेल ही लेगा। अब देखना है 10 जनपथ की टीम इतना मोह छोड़ पाती है या नहीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.