advertisment

विधायक ने किया कंडाख़णी जुड़ सड़क का उद्धघाटन व चैलूसैण-देवीखेत सड़क का नवीनीकारण व डामरीकरण का शिलान्यास । द्वारीखाल से जयमल चन्द्रा की रिपोर्ट

Share this news

वर्षों से लंबित कंडाखणी जुड़ मोटर मार्ग का शिलान्यास आज क्षेत्रीय विधायक श्रीमती ऋतु खण्डूरी भूषण ने बिधिवत पूजा अर्चना के साथ नारियल तोड़कर किया। 5 किलोमीटर लम्बी सड़क का निर्माण राज्ययोजना केअंतर्गत किया जाएगा।सड़क निर्माण से कंडाखणी,जुयालगांव,जुड़,पवेख,ढांढरी के लगभग 500 से अधिक परिवारों को लाभ मिलेगा।

advertisment4

कंडाख़णी जुड़ सड़क का उद्धघाटन

इससे पहले यमकेश्वर विधायक ने चैलूसैंण से देवीखेत मोटरमार्ग का पुनर्निर्माण व डामरीकरण का शिलान्यास किया गया।इसे राज्य योजना के अंतर्गत 2 करोड़ 54 लाख की लागत से किया जाएगा।इस अवसर पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि क्षेत्र के विकास के लिए वे हमेशा प्रयासरत रहेंगी।उन्होंने केंद्र व राज्य की भा ज पा सरकार द्वारा चलाई जा रही बिभिन्न योजनाओ की जानकारी क्षेत्रीय जनता को दी।

ad12

किसान सम्मान निधि,आवास योजना,आरोग्य योजना,महिलाओं व युवाओ के विकास के लिए चल रही योजनाओं पर भी बात की। मंडल अध्यक्ष अर्जुन कंडारी ने कहा कि बर्तमान सरकार द्वारा क्षेत्रीय विकास को प्रार्थमिकता दी जा रही है।इस अवसर पर बोलते हुए पूर्व प्रमुख द्वारीखाल व भाजपा के बरिष्ठ नेता रविन्द्र सिंह रावत ने कहा कि पिछले पांच वर्षों में यमकेश्वर का अभूतपूर्व विकास हो रहा है।औऱ यह निरन्तर चलता रहेगा। विधायक प्रतिनिधि गौरव सुयाल ने बताया कि सड़क निर्माण से शिक्षा,स्वास्थ्य, स्वरोजगार, पर्यटन को लाभ मिलेगा व पलायन में भी रोक लगेगी।कार्यक्रम में भाजपा मंडल अध्यक्ष अर्जुन कण्डारी कनिष्ठ प्रमुख रविन्द्र रावत,नरेश नैथानी,अजीत भंडारी,ग्राम प्रधान नीलम देवी,किरन देवी,सुमा देवी, युवा मोर्चा अध्यक्ष दीपक बिष्ट,मनोज बलूनी, परमानंद,सामाजिक कार्यकर्त्ता जयमल चन्द्रा, बेलम सिंह कै.दिगम्बर बलूनी,विनीता रावत,जवाहर सिंह,शंकर सिंह,पिंटू बिष्ट आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.