advertisement

बमोली प्रीमियर लीग क्रिकेट | आखिर जीत गया जालिम | जयमल चंद्रा की रिपोर्ट

Share this news

सिटी लाइव टुडे, जयमल चंदा, द्वारीखाल


बमोली प्रीमियर लीग क्रिकेट में क्रिकेट प्रेमी रोमांचित हो रहे हैं। बुधवार को जालिम क्लब और राॅयल क्लब पंछी के बीच बेहद ही रोमांचक मुकाबला हुआ। इसमें जालिम क्लब से महज 12 रनों से जीत दर्ज की।


बिगडैल मौसम ठीक होने के बाद बमोली प्रीमियर लीग क्रिकेट टूर्नामंेट पूरे लय औ रंगत में है। बुधवार को मैच का शुभारंभ विनोद प्रकाश सेरीवाल के प्रतिनिधि जयमल चंद्रा ने किया। जालिम क्लब ने टाॅस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। जालिम क्लब ने चार विकेट खोकर 87 रन बनाये। जबाव में राॅयल क्लब की टीम 75 रन पर ढेर हो गयी। मैच के दौरान कई पल ऐसे भी आये जब लगा कि कोई भी जीत सकता है लेकिन आखिरकार जालिम क्लब ने जीत हासिल की।

architect-ad

ad12


जालिम क्लब की ओर से मनोज रावत ने उम्दा प्रदर्शन किया। उन्होंने 25 रन बनाकर दो विकेट भी चटकाये। इसके अलाव जालिम क्लब की ओर से हिमाशु ने लगातर तीन विकेट लेकर हैटरिक बनायी। उधर, दिल्ली से लोक गायक राकेश टम्टा और सामाजिक कार्यकर्ता राम चंद्रा ने आयोजन समिति को बधाई दी है। अपने संदेश में राकेश व राम चंद्रा ने कहा कि प्रतियोगिता में खेल भावना जरूरी है और अब तक सभी मैचों में खेल भावना दिखी है। कहा है कि शैक्षणिक उन्नयन के साथ ही शारीरिक उन्नयन भी जरूरी है और इसके लिये खेल सर्वोत्तम हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.