tanejav1

पुरानी पेंशन बहाली संयुक्त मोर्चा को मजबूत करने का संकल्प | पढ़िये पूरी खबर

adhirajv2

Share this news

CITY LIVE TODAY. MEDIA HOUSE

राष्ट्रीय पुरानी पेंशन बहाली संयुक्त मोर्चा उत्तराखंड के तत्वाधान में कुमाऊँ मंडल के पदाधिकारियों और सदस्यों की अहम बैठक आयोजित की गई , जिसमें प्रदेश पदाधिकारियों, मंडल पदाधिकारियों, जनपद पदाधिकारियों, ब्लॉक पदाधिकारियों ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराते हुए अपने विचार रखे।

advertisment

बैठक में प्रदेश अध्यक्ष अनिल बडोनी ने संगठन को मजबूत करने हेतु सभी साथियों को संबोधित किया, प्रदेश महामंत्री सीताराम पोखरियाल ने एक टीम भावना से कार्य करने पर सभी साथियों को बधाई दी, प्रदेश महिलाअध्यक्ष योगिता पंत ने सभी साथियों से संगठन हित में एकजुट होने का आह्वान किया।
बैठक को संबोधित करते हुए राष्ट्रीय पुरानी पेंशन बहाली संयुक्त मोर्चा के प्रांतीय वरिष्ठ उपाध्यक्ष डॉक्टर डी० सी० पसबोला ने संगठन की मजबूती पर बल दिया l

वेबिनार में जुड़े नए साथियों का स्वागत किया गया तथा कुमाऊं मंडल महामंत्री सुबोध काण्डपाल और मंडल उपाध्यक्ष राजीव कुमार द्वारा सभी नए साथियों को संगठन को मजबूत करने हेतु अहम जिम्मेदारियां भी सोंपी।
बैठक में अल्मोड़ा जिले से जिला उपाध्यक्ष रजनी रावत, त्रिवेंद्र सिंह, गणेश चंद्र, दयाल सिंह बिष्ट, मनोज रावत, गुरप्रीत कौर, जितेंद्र रावत, सुश्री मीना, अनामिका चंद, सुशील चंद्र ,पिथौरागढ़ से बंशीधर जोशी, योगेश भारती, मुकेश उपाध्याय, नैनीताल जनपद से डॉ प्रदीप मेहरा, के.डी. सिंह, अमर चौधरी, चंपावत जनपद से दीपक जोशी, हीरा भट्ट, बागेश्वर जनपद से राजेन्द्र देव, कु भावना, उधमसिंहनगर जनपद से मोहन सिंह राठौर, देवेंद्र सिंह आदि साथियों ने संगठन के प्रति अपना समर्पण व्यक्त किया और संगठन को मजबूती से आगे बढाने की बात कही।

प्रांतीय प्रेस सचिव डॉ कमलेश कुमार मिश्र ने कहा कि जनता नेताओं के दोहरे चरित्र को समझ चुकी है, और पुरानी पेंशन बहाली के मुद्दे पर कर्मचारियों के साथ है l

ads

कुमाऊं मंडल महामंत्री सुबोध काण्डपाल द्वारा कहा गया कि जनपद एवं विकासखंड स्तर पर भी नए सदस्यों को जिम्मेदारियां दी जायेंगी, मंडल उपाध्यक्ष राजीव कुमार जी द्वारा शीघ्र कुमाऊं मंडल में एक अधिवेशन किये जाने की सूचना साझा की गई, जिसके विषय मे अग्रिम बैठक में सूचना प्रसारित कर दी जाएगी।वक्ताओं में नरेश कुमार भट्ट ने भी संगठन को मजबूती प्रदान कर रहे साथियों की सराहना की। प्रदेश अध्यक्ष अनिल बडोनी ने कुमाऊं कार्यकारिणी को बैठक के सफल आयोजन हेतु बधाई दी एवं बैठक के समापन की घोषणा की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *