advertisment

आओ | स्कूल चलें हम | लौटी आयी रंगत | द्वारीखाल से जयमल चंद्रा की रिपोर्ट

Share this news

सिटी लाइव टुडे, जयमल चंद्रा, द्वारीखाल


प्रदेश के प्राइमिक स्कूल खुल गये हैं और स्कूलों में लौट आयी है रौनक। लंबे समय के बाद स्कूल पहंुचने पर छात्र और अध्यापकों दोनों के चेहरे खिले हुये नजर आये। खास बात यह कि कोविड गाइड लाइन का पालन ईमानदारी से किया जा रहा है। जनपद पौड़ी के द्वारीखाल ब्लाक के आदर्श प्राथमिक विद्यालय बमोली का माहौल भी कुद ऐसा ही नजर आया।

advertisment4

द्वारीखाल ब्लाक के आदर्श प्राथमिक विद्यालय बमोली में अध्यापक और छात्र पहंुचे। लंबे समय के बाद बच्चों के साथ अभिभावक भी स्कूल पहुंच तो माहौल कुछ अलग ही नजर आया। इससे पहले विद्यालय को सेनिटाइज किया गया और मास्क पहनना जरूरी रहा। सभी मास्क पहनकर ही स्कूल पहुंचे। स्कूल की प्रधानाध्यापिका मंजू जैकप ने अपील की कि कोविड गाइड लाइन का पालन किया जाये। इसमें हमारी औश्र आपकी सुरक्षा है।

ad12

इस मौके पर विद्यालय प्रबंधन समिति की बैठक भी हुयी। विद्यालय प्रबंधन समिति के अध्यक्ष जयमल चंद्रा ने भी कोविड गाइड लाइन का पालन करने की अपील की। उन्होंने कहा कि दूसरी लहर कमजोर हो गयी है लेकिन खतरा अभी पूरी तरह से टला नहीं है। ऐसे में जरूरी है कि सावधानी के साथ रहें। इस अवसर पर उप-प्रधान कपिल देव, जमुना सिंह, मनोज सिंह, रेखा देवी, सुनीता देवी आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.