advertisment

एडवोकेट भारत तनेजा को मिली बड़ी जिम्मेदारी | पंजाबी महासभा के युवा विंग के नगर अध्यक्ष बने | पढ़िये पूरी खबर

Share this news

सिटी लाइव टुडे, मीडिया हाउस


एडवोकेट एवं सामाजिक सेवी भारत को पंजाबी महासभा में बड़ी व अहम् जिम्मेदारी मिली है। उत्तरांचल पंजाबी महासभा के युवा प्रदेश अध्यक्ष भारत भूषण चुघ का हरिद्वार आगमन पर महासभा के पदाधिकारियों ने फूलमालाएं पहनाकर जोरदार स्वागत किया। इस दौरान युवा प्रदेश अध्यक्ष भारत भूषण चुघ एवं प्रदेश महामंत्री सुनील अरोड़ा की संस्तुति पर नगर अध्यक्ष एडवोकेट भारत तनेजा, जिला प्रभारी सचिन अरोड़ा, जिला कोषाध्यक्ष रोहित दरगन को कमान सौंपी।

advertisment4

आर्यनगर स्थित होटल में युवा प्रदेश भूषण चुघ ने कहा कि पंजाबी समाज हमेशा ही सामाजिक योगदान में अग्रणी भूमिका निभा रहा है। महासभा के पदाधिकारी लगातार पंजाबी समाज के हितों में योगदान दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि पंजाबी समाज के लोगों को उचित सम्मान दिलाने के प्रयास किए जा रहे हैं। प्रदेश महामंत्री सुनील अरोड़ा ने सभी नवनियुक्त पदाधिकारियों का स्वागत करते हुए कहा कि पंजाबी समाज को संगठित होकर ही समस्याओं का निदान करना चाहिए।

संगठन की एकता को बनाए रखने के लिए सभी को एकजुट होकर महासभा के कार्यो को गति देने का काम करना होगा। पंजाबी समाज के हितों को ध्यान में रखकर काम करें। प्रदेश भर में उत्तरांचल पंजाबी महासभा के कर्मठ ईमानदार साफ छवि के युवाओं को संगठन में उचित सम्मान दिलया जा रहा है। उन्होंने कहा कि सामाजिक सरोकारों के मुद्दों को लगातार हल करने के प्रयास किए जा रहे हैं। कोरोना काल में समाज के प्रति अपनी जिम्मेदारी निभाते हुए उत्तरांचल पंजाबी महासभा ने निरंतर सहयोग किया। युवा विंग के नगर अध्यक्ष भारत तनेजा, जिला प्रभारी सचिन अरोड़ा, जिला कोषाध्यक्ष रोहित दरगन ने कहा कि संगठन की और से जो जिम्मेदारी उन्हें सौंपी गयी है।

ad12

उसका निष्ठापूर्वक पालन करते हुए उत्तरांचल पंजाबी महासभा को मजबूत बनाने के लिए कार्य करेंगे। इस अवसर पर पंकज छाबड़ा, चेतन कोचर, अक्षय मल्होत्रा, कुंज भसीन आदि ने नवनियुक्त पदाधिकारियों को शुभकामनाएं दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.