tanejav1

आनलाइन से चल रहे सैक्स रैकेट का भंडाफोड़ |तेरह गिरफ्तार | पढ़िये पूरी खबर

adhirajv2

Share this news

सिटी लाइव टुडे, मीडिया हाउस, देहरादून


पुलिस ने देहरादून में आनलाइन के जरिये चल रहे सैक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। आनलाइन के जरिये ग्राहकों की बुकिंग करने वाले इस धंधे से जुड़े 13 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने अनुसार ये लोग अन्य जगहों से लड़कियों को मंगवाकर उत्तराखंड में देह व्यापार करते थे।

advertisment

प्रतीकात्मक फोटो


पुलिस को सूचना मिली थी कि देहराखास क्षेत्र में कुछ व्यक्ति बाहर से लड़कियां बुलवाकर देह व्यापार का धंधा करवा रहे हैं। सूचना पर पुलिस ने एक अपार्टमेंट में छापा मारा। छापेमारी में बाहर के कमरे में एक युवती व एक युवक, जबकि उसी अपार्टमेंट के दूसरे कमरे में छह युवतियां व पांच युवक आपत्तिजनक स्थिति में पाए गए।

ads


आरोपितों ने बताया कि उनका लीडर अभिषेक कुशवाहा उर्फ वरुण उर्फ साहिल है। वह वेबसाइट व वाट्सएप के माध्यम से ग्राहकों को आनलाइन लड़कियों की फोटो भेजता था। इसकी एवज में वह ग्राहक से 10 हजार रुपये प्रति रात का लेता था। देहरादून के अलावा मसूरी, ऋषिकेश व अन्य पर्यटक स्थलों पर लड़कियों को भेजा जाता था। पर्यटकों की संख्या कम होने के चलते कारण अपार्टमेंट में ही देह व्यापार चला रहे थे। आरोपियों से ग्राहकों को बुलाने के लिए इस्तेमाल किए गए 17 मोबाइल फोन, एक लैपटाप, वहीं गैंग लीडर के पास से 13 एटीएम कार्ड, एक कार, 16 हजार रुपये नकद व अन्य सामान बरामद किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *