advertisement

जनाधार खो चुकी उक्रांद की कमान काशी सिंह ऐरी के हाथों में | पढ़िये पूरी खबर

Share this news

सिटी लाइव टुडे, देहरादून-विकास श्रीवास्तव


चुनावी मौसम से पहले सियासत में हलचल का करंट दौड़ा हुआ है। इसी क्रम में उक्रंाद भी तैयारियों में जुट गयी है। एक बार फिर उक्रांद की कमान काशी सिंह ऐरी को सौंपी गयी है। उक्रांद दल काशी सिंह ऐरी को निर्विरोध अध्यक्ष चुना है।


नये अध्यक्ष काशी सिंह ऐरी के सामने अपना जनाधार खो चुकी राज्य आंदोलन की अगुवा पार्टी के रूप में पुनः प्रतिष्ठित करने की बड़ी चुनौती होगी, लेकिन समय है कि रेत की तरह हाथ से निकलता जा रहा है। समय बहुत कम है। इस बीच, आम आदमी पार्टी ने भी उत्तराखंड की राजनीति में दस्तक दे दी है।

architect-ad

ad12


उत्तराखंड क्रान्ति दल का द्विवार्षिक अधिवेशन देहरादून में दल के वरिष्ठ नेताओं की उपस्थित व प्रदेश भर के विभिन्न जनपदों से पहुंचे कार्यकर्ता व डेलीगेट्स के उत्साह के बीच शुरु हुआ।
दल के वरिष्ठ नेता काशी सिंह ऐरी की अध्यझता में शुरू प्रथम सत्र की बैठक में अपने स्वागत भाषण में दल के वरिष्ठ नेता पूर्व अध्यक्ष बीडी रतूड़ी ने दल की मजबूती के लिये सामूहिक प्रयास व सामूहिक जिम्मेदारी का निर्वहन करने पर जोर दिया। उन्होंने कहा कि आज दल के सामने प्रदेश को बचाने की जो चुनौतियां हैं। एकजुट होकर ही उसका सामना किया जा सकता है। पूर्व अध्यक्ष त्रिवेंद्र सिंह पंवार ने कहा कि संगठन को गाँव तक मजबूत करना होगा। तभी सफलता मिल सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.