advertisement

टापू में फंसे मजदूरों की खाकी ने बचा ली जान | अनिल शर्मा की रिपोर्ट

Share this news

सिटी लाइव टुडे, लालढांग, अनिल शर्मा


श्यामपुर क्षेत्र में टापू में फंसे चार मजदूरों की जान पुलिस की सूझबूझ के चलते बच गयी है। पीली नदी का जल स्तर बढ़ने के कारण चारों मजदूर टापू में फंस गये थे और जान पर आ गयी थी। पुलिस की सूझबूझ और तत्परता के चलते चारों की जान बच गयी है। क्षेत्र में पुलिस की खूब सराहना हो रही है।


दरअसल, इन दिनों पीलीनदी पुल थाना श्यामपुर में NHAI का पुल निर्माण का कार्य चल रहा है जिसमें चार मजदूर रात को नदी के बीच मे टापू पर सोये हुए थे परंतु रात में अचानक बारिश होने के कारण नदी का जल स्तर बढ़ गया जिससे मजदूर वही फंस गए। इस सूचना पर तुरंत श्यामपुर थानाध्यक्ष अनिल चैहान मय फोर्स के मौके पर पहुंचे तथा एसडीआरएफ एवं कंट्रोल रूम को भी स्थिति से अवगत कराया गया परन्तु समय का अभाव होने और लगातार जल स्तर बढ़ने के कारण स्वयं एनएचएआई की क्रेन बुलाकर सभी मजदूरों को सकुशल नदी से बाहर निकाला गया। जिस पर जनता और मजदूरों ने पुलिस की खूब सराहना की।

architect-ad


खतरे को देखते हुये NHAI अधिकारियों एवं मजदूरों को भी बता दिया गया है कि बारिश के मौसम में कोई भी नदी में न जाये और रात को नदी से दूर रहे।। तथा नदी किनारे सभी गांव में announcement भी कराया गया है कि नदी पार कोई न जाये तथा नदी के पास जिनके घर एवं झुग्गी झोपड़ी है वह भी नदी से दूर रहे सतर्क रहें।
थानाध्यक्ष अनिल चैाहान ने कहा है कि कोई भी नदी के किनारे नहीं जाये, नदी से दूरी बनाये रखें।


इनकी बच गयी जान
1 .सरजीत खान पुत्र शब्बीर खान निवासी खतोला बरेली उत्तर प्रदेश।
2 .सलमान पुत्र अख्तर खान निवासी नगरिया बरेली उत्तर प्रदेश।

ad12

  1. फिरोज पुत्र मौसम खान निवासी खतोला बरेली उत्तर प्रदेश।
  2. .शोएब पुत्र हसनैन निवासी नगरिया बरेली उत्तर प्रदेश।

Leave a Reply

Your email address will not be published.