Doon News…श्री शिवनाथ संस्कृत महाविद्यालय के नवनिर्मित सभागार का उद्घाटन 16 sept.को | Click कर पढ़िये पूरी खबर

Share this news

सिटी लाइव टुडे, मीडिया हाउस

देहरादून। प्रीतम रोड डालनवाला स्थित श्री शिवनाथ संस्कृत महाविद्यालय में नवनिर्मित सभागार का उद्घाटन 16 सितंबर को राज्यसभा सांसद नरेश बंसल मुख्य अतिथि के रूप में करेंगे।

सहायक निदेशक शिक्षा/संस्कृत शिक्षा डॉक्टर चंडी प्रसाद घिल्डियाल को विशिष्ट अतिथि के रूप में आमंत्रित करने के लिए जिलाधिकारी एवं मुख्य शिक्षा अधिकारी देहरादून के हवाले से भेजे गए पत्र में महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ राम प्रसाद थपलियाल ने बताया है,कि विद्यालय के सभागार का निर्माण राजपुर विधानसभा क्षेत्र के विधायक खजान दास की विधायक निधि एवं मसूरी देहरादून विकास प्राधिकरण की निधि से संयुक्त रूप से किया गया है, जिसका उद्घाटन राज्यसभा सांसद नरेश बंसल मुख्य अतिथि के रूप में 16 सितंबर सोमवार को प्रातः 11:00 बजे भव्य समारोह में करेंगे।

प्रधानाचार्य ने बताया कि समारोह की अध्यक्षता राजपुर विधायक खजानदास करेंगे एवं विशिष्ट अतिथि के रूप में गैरसैण विधानसभा में राज्य के मंत्रियों विधायकों एवं ब्यूरोक्रेट्स को द्वितीय राजभाषा संस्कृत का पाठ पढ़ाने वाले सहायक निदेशक आचार्य डॉ चंडी प्रसाद घिल्डियाल मौजूद रहेंगे, बताया कि इस अवसर पर अतिथियों के सम्मान में शहर के विभिन्न महाविद्यालयों के छात्र-छात्राओं द्वारा स्वस्तिवाचन सहित सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति भी दी जाएगी।

ad12

विदित है, कि श्री शिवनाथ संस्कृत महाविद्यालय देहरादून जनपद का काफी प्राचीन महाविद्यालय है, जिसमें अध्ययन किए हुए विद्यार्थी विभिन्न क्षेत्रों में बहुत ऊंचे पदों पर कार्यरत हैं, और इस महाविद्यालय की प्रबंध समिति के अध्यक्ष स्वयं जिलाधिकारी एवं प्रबंधक मुख्य शिक्षा अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *