Kanwar Mela 2024… ” कांवड़ ” को लेकर खाकी ने कसी कमर| ये दिये सख्त निर्देश| अनिल शर्मा की Report

Share this news

सिटी लाइव टुडे, मीडिया हाउस-अनिल शर्मा, लालढांग


बस अब कांवड़ मेला शुरू होने ही वाला है। धर्मनगरी में बम-बम भोले के जयकारों की गूंज होने वाली है। इसके लिये प्रशासन व पुलिस प्रशासन अलर्ट मोड पर है। इस बाबत लगातार बैठकें की जा रही हैं आमजन से भी कांवड़ मेले को सकुशल संपन्न कराने मेें सहयोग की अपील की गयी है। इसी क्रम में श्यामपुर थाना के अधिकारियों ने क्षेत्र से समस्त होटल व रेस्टोरेंट स्वामियों के साथ बैठक की।
प्राप्त जानकारी के अनुसार, थाना श्यामपुर पुलिस द्वारा थाना क्षेत्र पर पडने वाले सभी होटलध्ढाबो के स्वामी व संचालको के साथ श्रावण मास कांवड मेला 2024 को सकुशल सम्पन कराने के दृष्टिगत की थाना प्रांगण पर मींटिग का आयोजन किया गया जिसमे सभी होटलध् ढाबो के स्वामीयो व सचालको को निम्न दिशा निर्देश दिये गये ।


1-श्रावण मास कांवड यात्रा के दौरान होटल ढाबा, रेस्टोरेंट में मांस, मछली, अण्डा पूर्ण रूप से प्रतिबंधित रहेगा यदि किसी होटलध्ढाबा में मांस मछली विक्रय की शिकाय प्राप्त हुई तो वैधानिक कार्यवाही अमल मे लायी जायेगी । सभी कर्मचारियों का अनिवार्यता रूप से सत्यापन कराना है ।

ad12


2- समस्त होटलध्ढाबा संचालक अपने अपने होटलोध्ढाबो के बोर्डो पर अनिवार्य रूप से प्रोपरटाईड में अपना नाम अनिवार्य रूप से अंकित करेगे ।
3- होटल व ढाबो पर सीसीटीवी लगाएंगे रेट लिस्ट को अनिवार्य रूप से प्रर्दशित करेगे ।
4- होटलो के बाहर सडक पर वाहनो को पार्किग स्थलो में पार्क करावयेगे किसी भी परिस्थिति मे सडक पर वाहनो को पार्क न करवाए ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *