Satpuli News…नयारघाटी में चला ” मैं पहाड़ोकू रैबासी तू दिल्ली रैंण वाली ” का जादू | जगमोहन डांगी की Report

Share this news

सिटी लाइव टुडे, मीडिया हाउस-सतपुली गढ़वाल


नयारघाटी लोक संस्कृतिक के तमाम रंगों से एकसार हुयी। लोक संस्कृति की ऐसी खुशूब महक उठी कि हर कोई इस खुशबू से सुवासित व सुशोभित हो उठा। लोक गायक सौरभ मैठाणी व अन्य कलाकारों के गीतों का जादू नयारघाटी के सिर चढ़कर बोला। खासतौर पर मैं पहाडूकू रैबासी तू दिल्ली रैंण वाली,,,, गीत पर दर्शक जमकर थिरके। कुल मिलाकर नयारघाटी में आयोजित पुरातन छात्र मिलन कार्यक्रम अमिट छाप छोड़ गया। आइये अब सीधे खबर चलते हैं।

\
दरअसल, सतपुली वीरवार को कन्या माध्यमिक विद्यालय सतपुली में आयोजित पुरातन छात्र मिलन समारोह आयोजन किया गया कार्यक्रम संयोजक पूर्व प्रधान सतपुली जगदंबा डंगवाल ने बताया कि उन्होंने पहली बार सतपुली में दो दशक पहले प्राइमरी से लेकर इंटर तक एक साथ पढ़ने वाले सभी छात्र छात्राओं को एक मंच पर पिरोने के लिए यह एक छोटी से पहली की सोशल मीडिया के माध्यम से अक्सर पुराने पुरातन छात्र छात्राएं मिल तो गए लेकिन एक साथ प्रत्यक्ष रूप से नहीं मिल सके मन में विचार आया कि क्यों ना एक श्याम सभी छात्र-छात्राओं का एक मिलन समारोह आयोजन किया जाए

ad12

जिसमे मनोरजन के साथ सामूहिक भोज भी आयोजन किया जाए बकायदा छात्र मिलन समारोह आयोजित कार्यकम को बेहतरीन बनाने के लिए चर्चित युवा लोक गायक सौरभ मैठाणी,के अलावा मनीष डंगवाल,शकुंतला बुडाकोटी, जीतू पहाड़ी को अमंत्रित किया उनके साथ संगीत देने सुप्रसिद्ध ढोलक वादक सुभाष पांडे एवं उनकी टीम की की मौजूद रहे ।सौरभ मैठाणी के चर्चित गीत मि पहाड़ो की रैवासी तू दिल्ली रैहणु वाली गीत पर खूब झूमे नयार घाटी लोग।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *