Laldhang Samachar…चूल्हे की आग बनी ” काल “| एक की मौत| अनिल शर्मा की Report

Share this news

सिटी लाइव टुडे, मीडिया हाउस-अनिल शर्मा, लालढांग

चूल्हे की आग को तेज हवा ने हवा क्या दी कि आग जानलेवा हो गयी। एक महिला की मौत होने की खबर है। प्रधान जी द्वारा इसकी सूचना पुलिस को दी गयी।

पुलिस की ओर से जारी प्रेस विज्ञप्ति में उक्त जानकारी देते हुये बताया गया है कि रविवार को ग्राम प्रधान मीठी बेरी कमलेश द्विवेदी द्वारा सूचना दी गई कि ग्राम मंगोलपुरा में एक बुजुर्ग महिला अपनी झोपड़ी के अंदर जल गई है मौके पर जाकर पता कर जानकारी की है तो ज्ञात हुआ कि ग्राम मंगोलपुरा में अंतिम छोर पर अकेले में स्थित एक झोपडी में कृष्णा पत्नी रामकिशन निवासी उम्र 54 वर्ष जो गूंगी व बहरी थी अपने पति रामकिशन के साथ रहती थी रामकिशन ग्राम चैकीदार है और अपने बेटे से मिलने पीली पड़ाव गांव में गया हुआ था।

रामकिशन से जानकारी की गई तो ज्ञात हुआ कि ये लोग लकड़ी में खाना बनाते हैं तेज हवा से चूल्हे की चिंगारी लगने से संभवत आग लगी है उक्त महिला पूरी तरह से जल गई और एक बछिया भी जो उसी झोपड़ी में थी उसमें जल गई है।

ad12


जानकारी करने पर यह भी ज्ञात हुआ कि कोई पारिवारिक झगड़ा या आपसी द्वेष किसी से है नहीं फिर भी हर एक पहलू पर जानकारी की जा रही है । शव के शेष कुछ अंशों को कब्जे पुलिस लेकर पंचायत नामा की कार्यवाही की जा रही है । मौके पर कानून व्यवस्था संबधित कोई समस्या नहीं है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *