Haridwar News…बेलगाम ” ई-रिक्शा चालकों ” पर खाकी का Action| विकास श्रीवास्तव की Report

Share this news

सिटी लाइव टुडे, मीडिया हाउस


हरिद्वार में ई-रिक्शा चालक बेलगाम होेते जा रहे हैं। निर्धारित रूट पर रिक्शा नहीं दौड़ रहा है तो रिक्शे पर निर्धारित रूट का नंबर लगाया जा रहा है। इस पर खाकी ने सख्त कार्रवाई की है। कनखल थाना पुलिस ने ई-रिक्शा का चैकिंग अभियान चलाया। नियमों का उल्लंघन करने वालों पर कार्रवाई करते हुये चालान किया गया।


पुलिस कप्तान के आदेशों के अनुपालन में यह कार्रवाई कनखल थाना पुलिस ने की है। पुलिस अधीक्षक नगर महोदय व श्रीमान क्षेत्राधिकारी नगर महोदय के आदेशानुसार श्रीमान प्रभारी निरीक्षक थाना कनखल महोदय के नेतृत्व में थाना कनखल क्षेत्रान्तर्गत ई-रिक्शा की चैकिंग गई तो निर्धारित रुट पर ई-रिक्शा चालकों द्वारा ई-रिक्शा का संचालन न करने तथा निर्धारित रुट का नम्बर न लगाने पर 10 ई- रिक्शा चालकों को थाना हाजा पर लाया गया।

ad12

ई- रिक्शा चालकों को प्रभारी निरीक्षक महोदय के द्वारा निर्धारित रुट पर ई- रिक्शा का संचालन न करने व निर्धारित रुट का नम्बर न लगाने पर ई-रिक्शा चालकों के चालान की कार्यवाही की गई तथा सभी ई-रिक्शा चालकों को हिदायत दी गई कि भविष्य में अपने-अपने निर्धारित रुट पर चलें व रुट का नम्बर लगायें अन्यथा वैधानिक कार्यवाही अमल में लाया जायेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *