Haridwar News….मतदान के बाद आओ अब ” रक्तदान ” जरूर करें| 7 मई को यहां लग रहा रक्तदान शिविर| Click कर पढ़िये पूरी खबर

Share this news

सिटी लाइव टुडे, मीडिया हाउस-हरिद्वार


मतदान तो कर लिया आओ अब रक्तदान करें। यह सबसे बड़ा दान है जिससे आप किसी की जान बचा सकते हैं। 7 मई यानि बुधवार को हो रहे इस पुण्य कार्य के भागीदार बनें। हरिद्वार की जिम्मेदार कर्मचारी संगठन ने एक बार फिर यह नेक कार्य करने की ठानी है। खास बात यह है कि रक्तदाताओं को विशेष स्मृति चिन्ह भेंट कर सम्मानित किया जायेगा।

ad12


मीडिया को जारी विज्ञप्ति में बताया गया है कि 07 मई 2024 को स्व0 गोबिंद बल्लभ उपाध्याय जी की12वीं पुण्य स्मृति पर रक्तदान शिविर लगाने की तैयारी के लिए चिकित्सा स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण कर्मचारी संघ जनपद हरिद्वार के जिला अध्यक्ष एस पी चमोली जी ने अपनी और से जो रक्तदानी रक्तदान करने आएंगे उनको स्मृतिचिन्ह भेंट कर सम्मान किया जायेगा जिसकी संगठन की और से आभार व्यक्त किया गया। प्रदेश अध्यक्ष दिनेश लखेडा प्रवक्ता राजेन्द्र तेश्वर जिलामंत्री राकेश भँवर ने अपील करते हुए सभी कर्मचारी संगठनों एवं सम्मानित रक्तदाताओं से अनुरोध है कि मानव जीवन की रक्षा हेतु एक कदम आगे बढ़ाते हुए रक्तदान कर अपने जीवन के साथ साथ दूसरे के जीवन को भी बचाएं।
संगठन द्वारा रक्तदान शिविर के बाद फल वितरण जिला चिकित्सालय हरिद्वार निराश्रित वार्ड एवं अन्य रोगियों और मुख्य चिकित्सा अधिकारी, प्रमुख अधीक्षक, मुख्य चिकित्सा अधीक्षक को भी आमंत्रित किया है कि संगठन की इस मुहिम के लिए प्रोहत्साहित करें जिससे कि संगठन रक्तदान शिविर भविष्य में भी लगातार करते रहें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *