Haridwar में 10 April @ बुधवार Neurology Camp|Neurologist Dr ज्योति गौतम करेंगे परीक्षण और देंगे परामर्श

Share this news

सिटी लाइव टुडे, मीडिया हाउस


एक बार फिर हरिद्वार हेल्थ परीक्षण व परामर्श कैंप लग रहा है। अच्छी बात यह है कि यह शिविर अब हर बुधवार हो आयोजित होगा। इसमें देहरादून के कैलाश अस्पताल के जाने-माने न्यूरोलाॅजिस्ट ज्योति गौतम जांच व परामर्श देंगे। अपील की गयी है कि शिविर का लाभ उठायें। शिवर का लाभ लेने के लिये पोस्टर में अंकित नंबरों पर रजिस्स्ट्रेशन करने की सुविधा भी है। 10 April को फिर यह कैंप लग रहा है।


मीडिया को जारी विज्ञप्ति में उक्त जानकारी देते हुये बताया गया है कि शिविर ब्रेन स्पाईन नर्व केयर सेंटर की ओर से लगाया गया। शिविर में आस्था मेडिकल स्टोर व साहिल डेंटल केयर सेंटर ने भी सराहनीय सहयोग दिया न्यूरोलाॅजिस्ट डा ज्योति गौतम देहरादून के कैलाश अस्पताल में भी अपनी सेवायें देते हैं।


जानकारी दी गयी है कि शाम करीब 4 बजकर 30 मिनट से से रात 7 बजकर 30 मिनट तक यह शिविर चलता रहा। मधुर स्वभाव के डा ज्योति गौतम ने सभी मरीजों का परीक्षण करने के साथ ही परामर्श देते हैं। बीते बुधवार को ऐसा ही शिविर लगाया गया था जिसमें करीब तीन सौ मरीजों का स्वास्थ्य परीक्षण कर परामर्श दिया गया था। डा साहब के व्यवहार से लोग काफी खुश दिखे थे।

ad12

अब हर बुधवार को यह शिविर लगाने की मंशा है। विस्तृत जानकारी खबर में संलग्न पोस्टर में दी गयी है। शिविर से संबंधित किसी भी प्रकार की जानकारी के लिये आप पोस्टर में दर्शाये गये नंबरों पर काॅल भी कर सकते हैं। आप सभी निवेदन है कि आगे भी शिविर का लाभ जरूर उठायें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *