Big News…जिस जगह से अतिक्रमण हटाया, वहां बनेगा पुलिस थाना| Click कर पढ़िये पूरी खबर

Share this news

सिटी लाइव टुडे, मीडिया हाउस

Breaking News : हल्द्वानी के बनभूलपुरा के हिंसाग्रस्त इलाके को लेकर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने बड़ा ऐलान किया है। कहा कि जिस जगह से अतिक्रमण हटाया गया, वहां अब पुलिस थाने का निर्माण किया जाएगा। कहा कि उपद्रवियों और दंगाइयों के लिए उत्तराखंड में कोई जगह नहीं है।

हरिद्वार में आयोजित नारी शक्ति वंदन कार्यक्रम के दौरान सीएम धामी ने यह घोषणा की। कहा कि बनभूलपुरा, हल्द्वानी में जिस जगह से अवैध अतिक्रमण हटाया गया वहां पर अब पुलिस थाने का निर्माण किया जाएगा। उपद्रवियों और दंगाइयों के लिए हमारी सरकार का यह स्पष्ट संदेश है कि देवभूमि की शांति से खिलवाड़ करने वाले किसी भी व्यक्ति को छोड़ा नहीं जाएगा, ऐसे उपद्रियों के लिए उत्तराखण्ड में कोई स्थान नहीं है।

ad12

मुख्यमंत्री ने कहा कि इस घटना की जितनी निंदा की जाए उतनी कम है। उपद्रवियों को लगातार चिह्नित कर गिरफ्तार किया जा रहा है। पुलिस और कानून अपने तरीके से कार्य कर रहे हैं। कहा कि जिस जगह पर अराजक तत्वों ने उत्पात किया है। उसे खाली कर लिया गया है। इस स्थान पर थाना का निर्माण होगा। एक बेहतर थाना स्थापित करने के साथ ही अराजक तत्वों पर लगातार कार्रवाई जारी रहेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *