खबर लालढांग से….चमरिया के ग्रामीणों को स्वामी ने दी सौगात| पूरी होगी सालों पुरानी मांग| अनिल शर्मा की Report

Share this news

सिटी लाइव टुडे, अनिल शर्मा, लालढांग


चमरिया गांव की सालों पुरानी मांग पूरी होने की उम्मीद जगी है। दो सड़कों के निर्माण की मांग को लेकर ग्रामीण लगातार आवाज बुलंद करते रहे हैं। आखिरकार देर से ही सही लेकिन इस दिशा में काम शुरू हो गया है। इससे ग्रामीणों ने राहत की सांस ली है। पूर्व कैबिनेट मंत्री स्वामी यतीश्वरानंद महाराज ने सड़कों का शिलान्यास कर दिया है।


इस मौके पर पूर्व कैबिनेट मंत्री स्वामी यतीश्वरानंद ने कहा कि सरकार हर समस्या के निवारण करने को काम कर रही है। समाज के अंतिम व्यक्ति तक विकास पहुंचाना सरकार की प्राथमिकता है। उन्होंने कहा कि ग्रामीणों की समस्याओं को गंभीरता से लिया जा रहा है और इनका निवारण भी गंभीरता से ही किया जा रहा है।

ad12


इस अवसर पर ग्रामीणों ने कहा कि इन दोनों सड़कों में बरसात के मौसम में चलना बड़ा मुश्किल हो जाता था। आज इस सड़क में काम चालू हो गया जिससे ग्रामीणों में खुशी की लहर है स्वामी जी का आभार व्यक्त किया| इस मौके पर बीडीसी सदस्य राजेश्वरी देवी. गीता पंकज चमोली. अनीता तडियाल. अनीशा गुंसाई.. गीता जोशी.. सीमा चौहान मंजू नेगी सरिता अमोली गणेश कुकरेती कैलाश रावत चंचल सिंह बलराम सिंह श्रेष्ठ कुमार चौहान सुरेंद्र रावत सतनाम सिंह आदि कई कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *